WIvsIND: भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए नवदीप सैनी, वहीं इनका बना मजाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WIvsIND: भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए नवदीप सैनी, वहीं इनका बना मजाक 

WIvsIND: भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए नवदीप सैनी, वहीं इनका बना मजाक

भारत के वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत आज हो गयी है। सीरीज का पहला मुकाबला फ्लोरिडा में खेला गया। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने मुकाबले को 3 विकेट से अपने नाम कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। 2011 के बाद वेस्टइंडीज को पहली बार घरेलू टी-20 मैच में भारत से हार मिली है।

भारत की शानदार गेंदबाजी

WIvsIND: भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए नवदीप सैनी, वहीं इनका बना मजाक 1

 

भारतीय टीम ने मैच के पहले ओवर से ही वेस्टइंडीज पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। वाशिंगटन सुंदर ने दूसरी ही गेंद पर जॉन कैपबेल को आउट कर दिया। दूसरे सलामी बल्लेबाज एविन लुईस भी खाता नहीं खोल पाए। पूरी टीम से सिर्फ पोलार्ड और पूरन ने ही दहाई के आंकड़े को छू पाए।

20 ओवर में विंडीज टीम 9 विकेट पर 95 रन ही बना पाई। भारत के लिए डेब्यू कर रहे नवदीप सैनी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट चटकाए। उनके अलावा भुवनेश्वर कुमार को दो जबकि सुंदर, पांड्या, जडेजा और खलील को एक- एक विकेट मिला।

भारत के लिए मुश्किल बना लक्ष्य

WIvsIND: भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए नवदीप सैनी, वहीं इनका बना मजाक 2

भारतीय टीम के लिए यह लक्ष्य मुश्किल नहीं होने वाला था लेकिन शिखर धवन सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गये। रोहित भी 24 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। इसके बाद कोई बल्लेबाज पिच पर नहीं टिक पाया।

विराट कोहली और मनीष पांडे ने 19-19 रनों की पारी खेली। अंत में 7 विकेट खोकर भारत ने जीत हासिल कर की।रविन्द्र जडेजा और वाशिंगटन सुंदर अंत में नाबाद थे।

मैच को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर ऐसी प्रतिक्रिया दी:

 

 

 

 

 

 

Related posts