न्यूजीलैंड दौरे पर संजू सैमसन को बाहर करने पर ट्विटर रिएक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सिर्फ 1 मैच में मौका देकर संजू सैमसन को टीम से बाहर किये जाने पर भड़के फैंस, चयनकर्ताओं को लगाई फटकार 

सिर्फ 1 मैच में मौका देकर संजू सैमसन को टीम से बाहर किये जाने पर भड़के फैंस, चयनकर्ताओं को लगाई फटकार

भारतीय क्रिकेट टीम ने एक के बाद एक कई टीमों का मात देने के साथ ही अब टी20 विश्व कप की तैयारियों को लेकर टी20 फॉर्मेट में अगला मुकाबला न्यूजीलैंड से करने जा रही है । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज खेलने के तुरंत बाद भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के एक बड़े लंबे दौरे के लिए रवाना हो जाएगी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान

न्यूजीलैंड दौरे पर उनके खिलाफ खेली जाने वाली शुरुआत में पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए रविवार रात को भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कप दिया है। भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने 15 सदस्यीय टीम का चयन किया है।

भारतीय टीम

न्यूजीलैंड के खिलाफ 24 जनवरी से शुरू होने जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत के सभी प्रमुख खिलाड़ी जा रहे हैं जिसमें रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी को आराम देने के बाद फिर से वापसी हो गई है।

संजू सैमसन को चयनकर्ताओं ने दिखाया बाहर का रास्ता

वैसे तो श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टीम में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है लेकिन एक बार फिर से चयनकर्ताओं ने हर किसी को हैरान करते हुए केरल के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

सिर्फ 1 मैच में मौका देकर संजू सैमसन को टीम से बाहर किये जाने पर भड़के फैंस, चयनकर्ताओं को लगाई फटकार 1

संजू सैमसन पिछली कुछ सीरीज से लगातार टीम इंडिया के साथ रहे हैं लेकिन उन्हें श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में ही मौका मिला इसके अलावा संजू तो हर दौरे पर पानी पिलाते ही नजर आ रहे थे।

संजू को बाहर करने पर ट्विटर पर फैंस ने निकाली भड़ास

भारतीय टीम के न्यूजीलैंड दौरे पर उम्मीद तो की जा रही थी कि इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज को मौका ज्यादा नहीं मिल पाने के कारण टीम में बरकरार रखा जा सकता है लेकिन टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने संजू सैमसन जैसे युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज को बाहर कर हर किसी फैंस को झटका दिया है।

सिर्फ 1 मैच में मौका देकर संजू सैमसन को टीम से बाहर किये जाने पर भड़के फैंस, चयनकर्ताओं को लगाई फटकार 2

टीम के ऐलान के बाद तो संजू सैमसन को टीम में नहीं देखते हुए फैंस बीसीसीआई को टीम मैनेजमेंट के साथ ही चयनकर्ताओं पर भड़के हुए हैं। फैंस जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। कईयों ने तो ऋषभ पंत को खराब खेलने के बाद भी टीम में लेने का आरोप लगाया तो कई लोग कह रहे हैं कि अब दो विकेटकीपर की जरूरत क्यों नहीं है।

देखिए संजू को टीम में नहीं देख फैंस के रिएक्शन

 

Related posts