न्यूजीलैंड दौरे पर टीम चयन पर ट्विटर रिएक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 टीम देख भड़के प्रशंसक, बीसीसीआई को लगाई फटकार 

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 टीम देख भड़के प्रशंसक, बीसीसीआई को लगाई फटकार

श्रीलंका पर शानदार जीत हासिल करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी ही मेजबानी में तीन मैचों की छोटी सीरीज खेलने के तुरंत बाद ही न्यूजीलैंड के दौरे पर जा रही है। 24 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ दौरे की शुरुआत पांच मैचों की टी20 सीरीज के साथ होगी और इसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान, रोहित-शमी की वापसी

भारतीय टीम का रविवार रात को जैसे ही ऐलान हुआ जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ ही तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को फिर से टीम में चुन लिया गया है।

भारतीय टीम

रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में आराम देने के बाद न्यूजीलैंड के मुश्किल दौरे के लिए टी20 टीम का हिस्सा बनाया गया है लेकिन टीम से युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

धोनी और हार्दिक की नहीं हो सकी वापसी, दुबे हैं बरकरार

रविवार रात को जब भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ता न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम का चयन करने बैठे तो कई खिलाड़ियो की वापसी की उम्मीद की जा रही थी जिसमें हार्दिक पंड्या और महेन्द्र सिंह धोनी के लौटने की उम्मीद तो थी

धोनी

लेकिन टीम के चयनकर्ताओं ने टीम से पिछले कुछ महीनों से दूर महेन्द्र सिंह धोनी को भी नहीं चुना तो वहीं हार्दिक पंड्या भी चोट के बाद वापसी नहीं कर सके ऐसे में टीम में युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे को बरकरार रखा गया है।

टीम के चयन पर फैंस का रिएक्शन

इसके अलावा टीम में प्रमुख बल्लेबाजों के साथ ही शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी के साथ गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह और शमी टीम में मौजूद हैं। लेकिन चयनकर्ताओं ने यहां न्यूजीलैंड की तेज पिच होने के बाद भी कुलदीप यादव, युजवेन्द्र चहल, रवीन्द्र जडेजा और वॉशिंगटन सुंदर के रूप में चारों स्पिन गेंदबाजों को चुना।

टीम का चयन होने के बाद ट्विटर पर तो एक के बाद एक रिएक्शन देखने को मिल रही हैं। जिसमें धोनी के टीम में नहीं चुनने तक संजू सैमसन को बाहर करने की तक को लेकर फैंस जोरदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस सबसे ज्यादा तो ऋषभ पंत को बार-बार मौका देने से काफी भड़के नजर आ रहे हैं। जो रिएक्शन से साफ पता चल जाएगा।

 

 

Related posts