पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली के विकेट पर ट्विटर रिएक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

NZ vs IND: वनडे सीरीज के बाद पहले टेस्ट में भी फ्लॉप हुए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक 

NZ vs IND: वनडे सीरीज के बाद पहले टेस्ट में भी फ्लॉप हुए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

न्यूजीलैंड और भारत के बीच सीमित ओवर की सीरीज खत्म होने के कई दिनों बात अब 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो गया है। वेलिंगटन के बेसिन रिजर्व मैदान में शुक्रवार को शुरू हुए दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतने के बाद भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया।

वेलिंगटन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में लंच तक भारत ने खोए तीन विकेट

टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप झेलने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में वापसी की और उसी को आगे बढ़ाते हुए वेलिंगटन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले सेशन में न्यूजीलैंड की टीम ने अच्छी शुरुआत की है।

NZ vs IND: वनडे सीरीज के बाद पहले टेस्ट में भी फ्लॉप हुए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक 1

इस टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतने के बाद ग्रीन टॉप पिच पर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। और लंच तक भारतीय टीम के 79 रनों के स्कोर पर तीन बल्लेबाजों को आउट करने में सफलता हासिल की।

कप्तान विराट कोहली एक बार फिर नाकाम, बना सके केवल 2 रन

भारत के लिए पहले टेस्ट मैच में मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ को ही सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी दी गई। वनडे सीरीज की तरह पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में भी भारत की सलामी जोड़ी अच्छी शुरुआत नहीं दे सकी और 16 रन के स्कोर पर ही पहला विकेट खो दिया। जब पृथ्वी शॉ 16 रन बनाकर चलते बने।

NZ vs IND: वनडे सीरीज के बाद पहले टेस्ट में भी फ्लॉप हुए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक 2

इसके बाद चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी करने पहुंचे लेकिन वो भी टीम के 35 रन के स्कोर पर 11 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद भारत को सबसे बड़ा झटका कप्तान विराट कोहली के रूप में लगा जो केवल 2 रन ही बना सके और पहला टेस्ट खेल रहे काइल जैमिसन का शिकार बने।

ट्विटर पर विराट कोहली के विकेट को लेकर जोरदार प्रतिक्रिया

कप्तान विराट कोहली का बल्ला वनडे सीरीज में भी पूरी तरह से खामोश था जिसके बाद यहां भी उन्होंने निराश किया और युवा गेंदबाज काइल जैमिसन की गेंद की गति पर चकमा खा गए। जैमिसन की गेंद पर स्लिप में विराट कोहली रॉस टेलर को कैच दे बैठे।

NZ vs IND: वनडे सीरीज के बाद पहले टेस्ट में भी फ्लॉप हुए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक 3

विराट कोहली के विकेट को लेकर ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। विराट कोहली को ट्रोल लेकर अलग-अलग वीडियो भी शेयर किया गया है तो साथ ही गेंदबाज जैमिसन की तारीफ हो रही है।

Related posts