केदार जाधव को मिली वनडे टीम में जगह तो फैंस ने जताई नाराजगी

Trending News

Blog Post

ट्वीटर प्रतिक्रिया

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए इस भारतीय खिलाड़ी को मिली जगह तो भड़के प्रशंसक, चयनकर्ताओं को लगी फटकार 

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए इस भारतीय खिलाड़ी को मिली जगह तो भड़के प्रशंसक, चयनकर्ताओं को लगी फटकार

भारतीय क्रिकेट टीम को 2020 की शुरुआत में 5 जनवरी से श्रीलंका टी20 और 14 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे घरेलू सीरीज खेलनी है. इसके लिए सोमवार को चयनकर्ताओं ने दोनों सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम में टी20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा को आराम दिया गया है. साथ ही दोनों टीमों में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी हो गई है.

केदार जाधव को मिली टीम में जगह

केदार जाधव

भारतीय क्रिकेट टीम  के स्पिन ऑलराउंडर केदार जाधव को 14 जनवरी से शुरु हो रही वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है. असल में पिछले पिछले कुछ वक्त से केदार बल्लेबाजी व गेंदबाजी दोनों से ही अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, ऐसे में टीम में बार-बार जगह मिलने पर ही फैंस नाराज हैं.

केदार के टीम में शामिल होने से भारतीय फैंस काफी नाराज नजर आए. टीम ऐलान होने के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस अपनी भड़ास निकालने नजर आ रहे हैं. आंकड़ों की बात करें तो केदार ने 6 वनडे मैचों में एक भी अर्धशतक नहीं बनाया और गेंद से भी निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए एक भी विकेट नहीं निकाल  सके.

कुछ इस तरह नाराजगी जता रहे फैंस

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया- विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, ऋषभ पंत, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी.

Related posts