ऐतिहासिक जीत के बात ट्विटर पर छाई टीम इंडिया, लेकिन इस भारतीय खिलाड़ी पर भड़के फैंस 1

भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफ़ी का चौथा और आखिरी टेस्ट ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खत्म हो चुका है. भारतीय टीम ने पूरे मैच में शानदार क्रिकेट खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को कोई मौका नहीं दिया और आखिर में 3 विकेट की शआनदार जीत दर्ज की. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए बल्लेबाज़ी करते हुए मार्नस  लाबुशेन की शतकीय पारी खेलते हुए 369 रन बनाए.

जवाब में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों ने भारतीय टीम को 336 रन पर रोक कर पहली पारी में 33 रन की बढ़त हासिल की. दूसरी पारी में मोहम्मद सिराज ने 5 विकेट लेकर कंगारू टीम को 294 रन तक ही सीमित करने में अहम भूमिका निभाई. चौथी पारी में भारतीय टीम ने रिषभ पंत की शानदार पारी के दम पर 3 विकेट से जीत दर्ज की

भारतीय खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन पर ट्विटर पर फ़ैंस की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

भारतीय टीम

मैच के दौरान भारतीय टीम के कई युवा खिलाड़ियों ने काफ़ी बेहतरीन प्रदर्शन किया. पहली पारी में युवा ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने 123 रन की शानदार शतकीय साझेदारी कर क्रिकेट एक्सपर्ट्स और क्रिकेट फ़ैंस को अच्छा खासा प्रभावित किया है. जिसके बाद भारतीय टीम मजबूत स्थिति में आ सकी.

इसके बाद दूसरी पारी में युवा सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने भी 91 रनों की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेल कर बल्लेबाज़ी में अपनी निरंतरता  को जारी रखा. इसके बाद ट्विटर पर भी फ़ैंस ने इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर अपनी राय का इज़हार किया. मयंक अग्रवाल मात्र 9 रन बनाकर एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए इसलिए फैंस उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं.

ये है मैच के बाद ट्विटर पर फ़ैंस की प्रतिक्रिया

 

इसके अलावा फ़ैंस ने सीरीज़ में फ़िटनेस मसले के बाद टेस्ट सीरीज़ में वापसी करने वाले सीनियर  बल्लेबाज़ रोहित शर्मा को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

मयंक अग्रवाल के एक बार फिर सस्ते में आउट होने के बाद फ़ैंस काफ़ी गुस्से में और निराश नज़र आए