ट्विटर प्रतिक्रिया : इंग्लैंड ने रोका बांग्लादेश का विजयरथ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ट्विटर प्रतिक्रिया : इंग्लैंड ने रोका बांग्लादेश का विजयरथ 

ट्विटर प्रतिक्रिया : इंग्लैंड ने रोका बांग्लादेश का विजयरथ

बांग्लादेश ने पिछले काफी समय से घर पर अजय होने का रिकॉर्ड बनाया हुआ था, बांग्लादेश ने अपने इस विजय सफ़र में कई टीमों को हराया जिसमे भारत, पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका जैसी बड़ी टीमें शामिल थी.

बांग्लादेश का इंग्लैंड दौरा एक समय नामुमकिन लग रहा था, जब ढाका के एक कैफ़े में आतंकवादी हमला हुआ और कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा था. इंग्लैंड के कई स्टार खिलाड़ी इस दौरे पर नहीं आये लेकिन इंग्लैंड की जो टीम इस दौरे पर आई उन्होंने बेहतरीन खेल दिखाया.

हमे काफी समय बाद गेंद और बल्ले के बीच बराबर की टक्कर देखने को मिली, इंग्लैंड ने पहले मैच में शानदार जीत हासिल की तो बांग्लादेश ने अगले मैच में बांग्लादेश ने अच्छी वापसी करते हुए श्रृंखला एक-एक से बराबर की.

यह भी पढ़े : विडियो : मैच के बाद भिड़े बेन स्टोक्स और तमीम इकबाल

अंतिम मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए, कई मौके गवाए और एक समय 300 रन के पार जा रहे स्कोर को इंग्लैंड ने 277 रन पर रोक दिया. बांग्लादेश की ओर से सबसे ज्यादा रन मुशफिकुर रहीम (67) ने बनाये.

इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी रही और सलामी बल्लेबाज़ सैम बिलिंग्स ने अर्धशतक लगाया और साथ ही युवा बल्लेबाज़ बेन डक्केट ने भी अर्धशतक लगाया, लेगीं इंग्लैंड को सीरीज में जीत दिलाई बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स की जोड़ी ने. वोक्स ने शैफुल की गेंद पर छक्का लगाकर मैच इंग्लैंड के नाम किया और इंग्लैंड ने सीरीज 2-1 से जीत ली.

देखें ट्विटर प्रतिक्रिया बांग्लादेश की हार पर :

Related posts