दिल्ली अंडर-23 के 2 खिलाड़ियों का शर्मनाक व्यवहार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिल्ली अंडर-23 के दो युवा सितारों ने होटल महिला कर्मचारी के साथ किया शर्मनाक व्यवहार, डीडीसीए ने की कार्रवाई 

दिल्ली अंडर-23 के दो युवा सितारों ने होटल महिला कर्मचारी के साथ किया शर्मनाक व्यवहार, डीडीसीए ने की कार्रवाई

भारतीय क्रिकेट गलियारों में इन दिनों एक तरफ तो जहां रणजी ट्रॉफी का प्रतिष्ठित टूर्नामेंट खेला जा रहा है वहीं दूसरी तरफ नेशनल अंडर-23 का टूर्नामेंट भी अपने शबाब पर है। सीके नायडू ट्रॉफी के रूप में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में शुक्रवार को एक बहुत ही शर्मनाक घटना हुई जिसमें भारतीय क्रिकेट के युवा खिलाड़ियों ने किरकिरी करवा दी।

दिल्ली के अंडर-23 के दो खिलाड़ियों का होटल महिला कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार

सीके नायडू ट्रॉफी में कोलकाता में दिल्ली अंडर-23 और बंगाल अंडर-23 की टीम के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच की पूर्व संध्या पर ही दिल्ली अंडर-23 टीम के दो युवा खिलाड़ी कुलदीप यादव और लक्ष्य थरेजा ने एक बहुत ही शर्मनाक घटना को अंजाम दिया।

रणजी

इन दोनों ही दिल्ली क्रिकेट टीम के अंडर-23 के खिलाड़ियों ने बंगाल के खिलाफ मैच से पहले कोलकाता में एक होटल कर्मचारी के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार किया। जिसके बाद डीडीसीए ने संज्ञान लेते हुए त्वरित कार्यवाही के तहत दोनों ही खिलाड़ियों को घर भेज दिया है।

डीडीसीए ने तुरंत कार्रवाई करते हुए लक्ष्य थरेजा और कुलदीप यादव को भेजा घर

कुलदीप यादव और लक्ष्य थरेजा ने दिल्ली को दिल्ली की सीनियर टीम में भी जगह मिल चुकी हैं जहां लक्ष्य थरेजा तो लिस्ट ए मैच की शुरुआत भी कर चुके हैं तो वहीं कुलदीप को दिल्ली की रणजी टीम में ईशांत शर्मा की जगह शामिल किया गया था। लेकिन फिलहाल के लिए दोनों ही खिलाड़ियों को अंडर23 की टीम के साथ कोलकाता भेज दिया था।

दिल्ली अंडर-23 के दो युवा सितारों ने होटल महिला कर्मचारी के साथ किया शर्मनाक व्यवहार, डीडीसीए ने की कार्रवाई 1

डीडीसीए के एक सीनियर अधिकारी ने इस मामले को लेकर कहा कि “संजय भारद्वाज(निदेशक) कोलकाता में हैं। दोनों लड़के आज से शुरू हो रहे बंगाल के खिलाफ मैच में नहीं खेल रहे हैं। इस गंभीर उल्लंघन के लिए उन्हें घर भेजा जा रहा है। हम जो सुन रहे हैं उन्होंने कथित रूप से एक महिला कर्मचारी के दरवाजे पर दस्तक दी थी। जिसमें सीसीटीवी फुटेज से पहचाने गए।”

“सौभाग्य से दिल्ली पुलिस द्वारा होटल अधिकारियों को बिना शर्म माफी मांगने के बाद कोई पुलिस शिकायत नहीं हुई।”

कुलदीप यादव को दिल्ली रणजी मैच में मौका देने की थी बात

वहीं रणजी ट्रॉफी में दिल्ली के अगले मैच में पंजाब के खिलाफ ईशांत शर्मा की जगह पर कुलदीप यादव को सबसे ज्यादा दावेदार माना जा रहा था। इसको लेकर चयनकर्ता ने अपनी बात रखी और कहा कि

दिल्ली अंडर-23 के दो युवा सितारों ने होटल महिला कर्मचारी के साथ किया शर्मनाक व्यवहार, डीडीसीए ने की कार्रवाई 2

ईशांत के अनुपलब्ध होने और पवन सुयाल के शानदार फॉर्म में होने के कारण हमें कुलदीप को अगले मैच में सिमर के रूप में जरूरत होगी। अब हमें इंतजार करना होगा कि डीडीसीए इन बच्चों के खिलाफ कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई करती है या नहीं।”

 

 

Related posts