2 भारतीय खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव, टूर्नामेंट रद्द होने का खतरा 1

पूरे जगत में पिछले करीब 9-10 महीनों से कोरोना का जबरदस्त कहर छाया हुआ है। कोरोना काल ने कुछ महीनों तक को पूरी दुनिया को एकटक रोक दिया था। कोरोना वायरस के कहर के बीच भारतीय क्रिकेट गलियारों में काफी समय से क्रिकेट पूरी तरह से बंद पड़ा है, जिसे फिर से ट्रेक पर लाने की कोशिश की जा रही है। वैसे अभी तो भारतीय घरेलू क्रिकेट में कोरोना के कारण क्रिकेट की वापसी को लेकर तय कार्यक्रम नहीं बना है।

कैब के सामने टी20 चैलेंज से पहले कोरोना ने खड़ा किया चैलेंज

लेकिन वहीं घरेलू क्रिकेट की वापसी को देखते हुए बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने खिलाड़ियों को फिर से क्रिकेट ट्रेक पर लाने के लिए एक घरेलू टी20 चैलैंज का आयोजन कराने की तैयारी कर रहे हैं।

2 भारतीय खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव, टूर्नामेंट रद्द होने का खतरा 2

भले ही इस कोरोना काल में बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने 24 नवंबर से 6 टीमों की टी20 चैलेंज की शुरुआत तो करवा रहे हैं, लेकिन इससे पहले कोरोना ने कैब के सामने एक बहुत बड़ा चैलेंज खड़ा कर दिया है।

दो और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

लॉकडाउन से ही बंद पड़े क्रिकेट को फिर से शुरू करने के लिए कैब ने इस टी20 चैलेंज के आयोजन का कार्यक्रम तो बनाया है, लेकिन इसके शुरू होने के चंद दिनों पहले ही एक के बाद एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। जिसमें अभिमन्यू ईश्वरन के बाद दो और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए।

2 भारतीय खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव, टूर्नामेंट रद्द होने का खतरा 3

2 भारतीय खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव, टूर्नामेंट रद्द होने का खतरा 4

अभी अभिमन्यू ईश्वरन के पॉजिटिव पाए जाने के दो दिन ही बिते थे कि बंगाल क्रिकेट के इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले दो और खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसमें ईस्ट इंडिया के अभिषेक रमन और मोहन बागान के ऋतिक चटर्जी चपेट में आ गए।

6 टीमों के बीच 24 नवंबर से खेला जाना है ये टूर्नामेंट

जैविक सुरक्षित माहौल में इस टूर्नामेंट को कराने की बात कही है, लेकिन इसमें 3 खिलाड़ियों के कोरोना की चपेट में आने के बाद अब कैब के सामने काफी मुश्किलें पैदा हो गई हैं।  इसमें कुल 33 मैच खेले जाने हैं। जिसमें 48-48 खिलाड़ियों को चुना गया है।

2 भारतीय खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव, टूर्नामेंट रद्द होने का खतरा 5

कैब ने इस मामले को लेकर जारी किए एक बयान में कहा है कि “होटल में पहुंचने से एक दिन पहले 142 लोगों का कोविड-19 परीक्षण किया गया, जिसमें चार लोग पॉजिटिव आए। इन्हें उपचार के लिए कैब की मेडिकल टीम के पास भेजा गया है।”