रणजी ट्रॉफी 2019-20: मुंबई-कर्नाटक मैच के अंतिम दिन मैदान पर मिले दो सांप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रणजी ट्रॉफी 2019-20: मुंबई-कर्नाटक मैच के अंतिम दिन मैदान पर मिले दो सांप फिर हुआ कुछ ऐसा 

रणजी ट्रॉफी 2019-20: मुंबई-कर्नाटक मैच के अंतिम दिन मैदान पर मिले दो सांप फिर हुआ कुछ ऐसा

रणजी ट्रॉफी 2019-20 चौथे राउंड में मुंबई का मुकाबला कर्नाटक से हुआ। यह मैच मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में खेला गया। कर्नाटक ने इस मुकाबले को आसानी से अपने नाम कर लिया। मेजबान टीम उनकी गेंदबाजी के सामने नहीं टिक पाई। इससे पहले मुंबई को रेलवे के हाथों भी हार का सामना करना पड़ा था।

मैदान में मिले सांप

मैच के अंतिम दिन बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में दो सांप मिले। इस वजह से मैच को भी रोकना पड़ा था। सांपों को पकड़ने के लिए स्नेक कैचर को बुलाना पड़ा था। खेल पत्रकार अमोल करहदकर ने इसका फोटो शेयर किया।

पहली बार नहीं हुआ ऐसा

रणजी ट्रॉफी 2019-20: मुंबई-कर्नाटक मैच के अंतिम दिन मैदान पर मिले दो सांप फिर हुआ कुछ ऐसा 1

आंध्रा और विदर्भ के बीच खेले गए मुकाबले में भी मैदान पर सांप आ गया था। इस वजह से खेल का काफी देर रोकना पड़ा था और उसे बाहर निकालने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी।

ग्राउंड स्टाफ के सभी सदस्य आकर उसे भगाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन फिर भी काफी समय लगा। वह मैच विजयवाड़ा में खेला गया था और पहाड़ों के बीच स्थित था। इसी वजह से सांप मैदान में आ गया था।

मुंबई की करारी हार

रणजी ट्रॉफी 2019-20: मुंबई-कर्नाटक मैच के अंतिम दिन मैदान पर मिले दो सांप फिर हुआ कुछ ऐसा 2

41 बार की रणजी ट्रॉफी विजेता मुंबई की टीम को इस मुकाबले में करारी हार मिली। पहले पारी में मुंबई की टीम 194 रनों पर आउट हो गई थी। कर्नाटक की टीम पहली पारी में 218 रन बनाने में सफल रही। दूसरी पारी में भी मुंबई के बल्लेबाज नहीं चले और 149 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

अंतिम पारी में 5 विकेट खोकर कर्नाटक ने 128 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। कर्नाटक के लिए दूसरी पारी में प्रतीक जैन ने 9 ओवर में 11 रन देकर 4 बल्लेबाजों को आउट किया। इसके अलावा अभिमन्यू मिथुन ने 3 जबकि वी कौशिक ने 2 विकेट लिया। पहली पारी में 86 और दूसरी में 34 रन बनाने वाले रविकुमार समर्थ को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

Related posts