अंडर19 के साथी खिलाड़ी ने खोले मयंक अग्रवाल के राज

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

मयंक अग्रवाल के U-19 के साथी ने बताया क्यों साथी खिलाड़ी बुलाते हैं उन्हें ‘गजनी’ 

मयंक अग्रवाल के U-19 के साथी ने बताया क्यों साथी खिलाड़ी बुलाते हैं उन्हें ‘गजनी’

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को बहुत प्रभावित किया है. इस खिलाड़ी की हर जहाँ तारीफ हो रही है. बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक लगाने के बाद अब उनके अंडर19 दिनों के साथी खिलाड़ी हरप्रीत सिंह ने उनके राज खोले हैं और मैदान के बाहर उनके व्यवहार के बारें में बताया है.

अंडर19 के साथी खिलाड़ी ने खोले मयंक अग्रवाल के राज

मयंक अग्रवाल के U-19 के साथी ने बताया क्यों साथी खिलाड़ी बुलाते हैं उन्हें 'गजनी' 1
picture credit bcci

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मयंक अग्रवाल ने बहुत ही शानदार पारी खेलते हुए 243 रन बनाये थे. अब उनके अंडर19 दिनों के साथी खिलाड़ी मध्यप्रदेश के पूर्व कप्तान और छत्तीसगढ़ के कप्तान हरप्रीत सिंह ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए मयंक अग्रवाल के बारें में कहा कि

वो बहुत शर्मीला था उस समय, उससे बात करने के लिए पहले खुद ही बोलना पड़ता था. उस समय हम सभी के पास कहानी सुनाने के लिए होती थी, लेकिन मयंक सिर्फ सबकी सुनता था और हँसता था.

मयंक अग्रवाल नेट सेशन के बाद अपना किट बैग भी भूल जाते थे. वो हमेशा डरा हुआ रहता था. उसकी चीजें भूलने की आदत के कारण ही टीम में सबने उसका नाम गजनी रखा हुआ था. चीजें भूलने के 15-20 मिनट बाद उसको याद आता था. जो बहुत मजाकिया होता था.

स्पिनरों के खिलाफ अंडर19 के दिनों से अच्छा खेलता था मयंक

मयंक अग्रवाल के U-19 के साथी ने बताया क्यों साथी खिलाड़ी बुलाते हैं उन्हें 'गजनी' 2

मयंक अग्रवाल स्पिनरों के खिलाफ बहुत अच्छे नजर आते है. जिसके बारें में बोलते हुए हरप्रीत सिंह ने कहा कि

स्पिनर को खेलने का तरीका उसका उसी समय से अच्छा रहा था. वो हमेशा ही की स्पिनरों को आगे बढ़ कर ही खेलता था. मैदान पर वो हमेशा आक्रामक रहता है लेकिन मैदान के बाहर उसका ठीक उल्टा है.

हमारी टीम में कई और अच्छे खिलाड़ी थे. जिसमें मयंक, केएल राहुल, मंदीप सिंह, जयदेव उनादकट, अशोक मनेरिया, मनन शर्मा और हर्शल पटेल भी टीम में शामिल थे. हममें से किसी ने भी कभी सेल्फिश क्रिकेट नहीं खेली है. जिसके कारण ही हम सभी अपनी टीमों के लिए अच्छा कर पाए.

हरप्रीत सिंह ने बताया मयंक बिलकुल भी नहीं बदला

अंडर19

जब हरप्रीत से सवाल हुआ की मयंक में कुछ बदलाव हुआ है या नही ?. इसका जवाब देते हुए हरप्रीत सिंह ने कहा कि

वो आज तक थोड़ा सा भी नहीं बदला है. लेकिन बातें करने से पता चलता है की अब उसमें आत्मविश्वास आ गया है. अब वो खुद को बहुत अच्छे से प्रस्तुत करता है. जो आप एक अन्तराष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर से उम्मीद करते हैं. मुझे पूरा उम्मीद हैं की उसका अन्तराष्ट्रीय करियर बहुत लंबा होने वाला है.

Related posts