उमर अकमल एक बार फिर ख़राब अग्रेजी चलते हो रहे हैं ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

उमर अकमल एक बार फिर ख़राब इंग्लिश की वजह से हुए ट्रोल, लिखा कुछ ऐसा देख नहीं रुकेगी हंसी 

उमर अकमल एक बार फिर ख़राब इंग्लिश की वजह से हुए ट्रोल, लिखा कुछ ऐसा देख नहीं रुकेगी हंसी

पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल एकबार फिर अपनी ख़राब अंग्रेजी के चलते चर्चा में आये हैं. इस बार उमर अकमल किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी नहीं थे. दरअसल अकमल को इस बार सोशल मीडिया की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. वजह है एक पोस्ट, कहा जा रहा है कि उन्होंने ट्विटर पर पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ फोटो पोस्ट की और कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा जो उनके लिए सरदर्द बन गया. हालाँकि खबर है कि कुछ ही देर बाद उन्होंने ये पोस्ट डिलीट कर दिया.

उमर अकमल एक बार फिर ख़राब इंग्लिश के चलते हो रहे हैं ट्रोल

उमर अकमल एक बार फिर ख़राब इंग्लिश की वजह से हुए ट्रोल, लिखा कुछ ऐसा देख नहीं रुकेगी हंसी 1

खबर है कि अकमल ने अपने आधिकारीक ट्वीटर अकाउंट से अब्दुर रज्जाक के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा,  ”दूसरे भाई से मां” इसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. लोगों ने उनका इतना मजाक उड़ाया कि ट्विटर पर सोशल मीडिया पर वह ट्रेंड करने लगे. सोशल मीडिया पर उन पर एक से बढ़कर एक मीम्स बनाए गए. हाल ऐसा हो गया कि ट्विटर पर #UmarAkmalQuote टॉप ट्रेंड बन गया.

यह है अकमल का वह वायरल ट्वीट

उमर अकमल एक बार फिर ख़राब इंग्लिश की वजह से हुए ट्रोल, लिखा कुछ ऐसा देख नहीं रुकेगी हंसी 2

ऐसे किये गए ट्रोल

अकमल पहले भी हो चुके हैं ट्रोल

उमर अकमल इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा चुके हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टूटी-फूटी अंग्रेजी बोलने के बाद भी उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. हाल ही में फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद उन्होंने फिटनेस ट्रेनर के सामने अपने कपड़े उतार दिए थे और पूछा था, ”कहां है फैट?” इसके लिए भी उनको ट्रोल किया गया था.

PCB ने उमर अकमल को किया सस्पेंड, PSL में भी नहीं ले पाएंगे भाग

पीसीबी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बृहस्पतिवार को उमर अकमल को पीसीबी एंटी करप्शन कोड के अनुच्छेद 4.7.1 के तहत तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इस निलंबन के बाद अब उमर अकमल पीसीबी की भ्रष्टाचार-रोधी इकाई द्वारा की जा रही जांच को लंबित रखने वाली किसी भी क्रिकेट से संबंधित गतिविधि में भाग नहीं ले पाएंगे.

हालांकि पीसीबी ने इस मामले में जांच चलने तक अधिक टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है. वहीं पाकिस्तानी टी-20 लीग ‘पाकिस्तान सुपर लीग’ की टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स को अकमल के बदले नया खिलाड़ी ढूंढने के लिए कह दिया है.

उमर अकमल का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर

उमर अकमल

उमर अकमल ने पाकिस्तान की ओर से कुल 16 टेस्ट, 121 वनडे इंटरनेशनल और 84 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. तीनों फॉर्मेट में क्रम से उनके नाम 1003, 3194 और 1690 रन दर्ज हैं. उमर अकमल पाकिस्तान के पूर्व विकेट-कीपर बल्लेबाज कामरान अकमल के भाई हैं.

उन्होंने अक्टूबर 2019 में पाकिस्तान के लिए आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच और 31 मार्च 2019 को आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच खेला था. उमर आखिरी बार पिछले साल अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ लाहौर में पाकिस्तानी जर्सी में नजर आए थे.

Related posts