उमेश यादव की आंधी में उड़ी केरला की टीम, 106 रन पर पूरी टीम ऑलआउट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

उमेश यादव की आंधी में उड़ी केरला की टीम, 106 रन पर पूरी टीम ऑलआउट 

उमेश यादव की आंधी में उड़ी केरला की टीम, 106 रन पर पूरी टीम ऑलआउट

भारतीय वनडे टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज उमेश यादव. टीम से बाहर किए जाने के बाद घरेलु क्रिकेट का रुख किया है. वो रणजी ट्राफी में विदर्भ की तरफ से खेल रहे हैं. बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इस खिलाड़ी को सिर्फ एक ही टेस्ट खेलने का मौका मिला था. उसके बाद इस खिलाड़ी को वनडे टीम और टी-20 से बाहर कर दिया गया.

 रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में केरल और विदर्भ के बीच मुकाबला चल रहा है. केरल की पारी  106 रन पर ही सिमट गई. इसमें रजनीश गुरबानी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 38 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. लेकिन सबसे बेहतरीन गेंदबाजी भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने की.

उमेश यादव ने की घातक गेंदबाजी 

उमेश यादव की आंधी में उड़ी केरला की टीम, 106 रन पर पूरी टीम ऑलआउट 1

गौरतलब है कि, उमेश यादव की घातक गेंदबाजी की मदद से विदर्भ ने गुरुवार को रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल के पहले दिन केरल को 106 रन पर समेट दिया. टीम के इस धाकड़ गेंदबाज ने 12 ओवर में 48 रन देकर 7 विकेट झटके. केरल का कोई भी बल्लेबाज इनके सामने नहीं टीक पाया. पहली बार रणजी सेमीफाइनल खेल रही केरल की टीम के लिए विष्णु विनोद ने सर्वाधिक 37 रन बनाए लेकिन बाकी के बल्लेबाजों की नाकामी की वजह से केरल की टीम महज 28.4 ओवर में 106 रन पर ढेर हो गई.

उमेश यादव ने किया करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

उमेश यादव की आंधी में उड़ी केरला की टीम, 106 रन पर पूरी टीम ऑलआउट 2

बता दें, टॉस जीतकर विदर्भ ने केरल को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया. लेकिन उमेश यादव की घातक गेंदबाजी के आगे उनकी एक नहीं चली. 48 रन देकर 7 विकेट लेते हुए उमेश यादव ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन किया. केरल की शुरुआत खराब रही और उमेश यादव और रजनीश गुरबानी ने मिलकर उनके बल्लेबाजों को बहुत परेशान किया.

विष्णु विनोद ने 50 गेंदों में दो छक्के और एक चौके की मदद से 37 रन बनाएं 

उमेश यादव की आंधी में उड़ी केरला की टीम, 106 रन पर पूरी टीम ऑलआउट 3

लेकिन इसके बाद विष्णु विनोद ने 50 गेंदों में दो छक्के और एक चौके की मदद से 37 रन की नाबाद पारी खेलते हुए केरल का स्कोर 100 रन तक पहुंचाया लेकिन फिर भी पूरी टीम 106 रन पर सिमट गई.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts