वीडियो : उमेश यादव ने मैच की शुरूआती 2 गेंदों में लिए 2 विकेट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : 0.1 और 0.2 ओवर पर उमेश यादव ने कराया गेंद को ऐसे स्विंग देख हैरान रह गये विराट और डिविलियर्स जैसे दिग्गज 

वीडियो : 0.1 और 0.2 ओवर पर उमेश यादव ने कराया गेंद को ऐसे स्विंग देख हैरान रह गये विराट और डिविलियर्स जैसे दिग्गज

आरसीबी और मुंबई इंडियन के बीच वानखेड़े के स्टेडियम में आज मैच खेला जा रहा है. आरसीबी और मुंबई इंडियन के बीच हुए मुकाबले की बड़ी ही धमाकेदार अंदाज में शुरूआत हुई है. हालाँकि, मैच की धमाकेदार शुरूआत मुंबई इंडियन के समर्थकों के लिए नहीं बल्कि आरसीबी के समर्थकों के लिए हुई है.

वीडियो : 0.1 और 0.2 ओवर पर उमेश यादव ने कराया गेंद को ऐसे स्विंग देख हैरान रह गये विराट और डिविलियर्स जैसे दिग्गज 1

उमेश यादव ने शुरूआती दो गेंद में ही लिए दो विकेट 

वीडियो : 0.1 और 0.2 ओवर पर उमेश यादव ने कराया गेंद को ऐसे स्विंग देख हैरान रह गये विराट और डिविलियर्स जैसे दिग्गज 2

आरसीबी के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मैच की धमाकेदार शुरूआत की है. आरसीबी के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मैच की शुरूआती दो गेंदों में दो विकेट ले डाले है.

उमेश यादव ने अपनी पहली गेंद पर मुंबई इंडियन के ओपनर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को आउट किया. इसके बाद उमेश यादव ने दूसरी गेंद पर इशान किशन को आउट किया.

अपनी शानदार स्विंग गेंदबाजी से दोनों को किया बोल्ड 

वीडियो : 0.1 और 0.2 ओवर पर उमेश यादव ने कराया गेंद को ऐसे स्विंग देख हैरान रह गये विराट और डिविलियर्स जैसे दिग्गज 3

उमेश यादव के शुरूआती दोनों विकेट में खास बात यह रही, कि उमेश यादव ने दोनों ही विकेट बोल्ड आउट करके लिए है. इन दोनों विकेट में उमेश यादव की शानदार स्विंग गेंदबाजी देखने को मिली.

दोनों के ही बोल्ड में उमेश यादव ने बॉल को ऑफ़ स्टंप में रखा था और उनकी गेंद दोनों ही बार स्विंग करते हुए बल्लेबाजों के ऑफ़ स्टंप में जा लगी और इस प्रकार उमेश यादव ने अपने पहले ही ओवर में 2 विकेट हासिल कर लिए है.

यहाँ देखे उमेश यादव की शानदार गेंदबाजी का वीडियो 

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते है, कि कैसे उमेश यादव ने अपनी शानदार स्विंग गेंदबाजी का नमूना पेश करते हुए लगातार दो गेंदों पर अपनी टीम मुंबई इंडियन को विकेट दिलाये.

आपकों बता दे, कि इस मैच को मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 46 रन से जीत लिया है. मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2018 में यह पहली जीत है. मुंबई ने अपनी इस जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक भी अर्जित कर लिए है.

Related posts

Leave a Reply