उमेश यादव ने पर्पल कैप मिलने के बाद अपने सबसे करीबी इस शख्स को किया डेडीकेट 1

शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच पुणे में खेले गए मैच में चेन्नई ने छ विकेट से जीत हासिल की. भले ही आरसीबी मैच हार गयी हो लेकिन आरसीबी के तेजगेंदबाज उमेश यादव ने अभी तक सबसे ज्यादा विकेट लेते हुए पर्पल कैप अपने नाम कर ली है.

इस मैच में उमेश यादव ने सबसे किफायती गेंदबाजी करते हुए तीन ओवर में 15 रन देकर दो विकेट निकाले. अब उनके नाम 13 विकेट हो गए हैं. इसके साथ ही उमेश यादव अभी तक सबसे ज्यादा डॉट्स बॉल डालने के मामले में भी नंबर एक पर हैं.

पर्पल कैप पत्नी को की डेडीकेट 

उमेश यादव ने पर्पल कैप मिलने के बाद अपने सबसे करीबी इस शख्स को किया डेडीकेट 2

अपनी शानदार गेंदबाजी के बारे में उमेश यादव ने बताते हुए कहा

”अच्छा लग रहा है. मैं एक चीज़ जनता था कि मेरे पास तेज रफ़्तार है. इसलिए मैं अपनी लाइन और लेंथ पर ध्यान दे रहा था. नेहरा पाजी इसमें मेरी मदद कर रहे हैं”

उमेश यादव ने पर्पल कैप मिलने के बाद अपने सबसे करीबी इस शख्स को किया डेडीकेट 3

इसके साथ ही यादव ने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा

”यह मेरे लिए बहुत अच्छा है. इससे मुझे काफी आत्मविश्वास मिल रहा है. यह पर्पल कैप मेरी पत्नी के लिए है. जो मुझसे पूछ रही थी कि कब मैं पर्पल कैप पाने वाला हूं”

उमेश यादव ने पर्पल कैप मिलने के बाद अपने सबसे करीबी इस शख्स को किया डेडीकेट 4

यादव ने चेन्नई के खिलाफ मैच के दौरान अपनी रफ़्तार भरी गेंदबाजी करते हुए दो महत्वपूर्ण विकेट निकाले. यह विकेट शेन वाट्सन और सुरेश रैना के थे. हालांकि यादव की जबरदस्त गेंदबाजी के बाद भी आरसीबी की टीम को हार का सामना करना पड़ा.

आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 127 रन ही बना पाए थे. जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने चार विकेट खोकर 18 ओवर में इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया था. आरसीबी की ओर से पार्थिव पटेल (53 रन) और टीम साउदी(36) के अलावा कोई भी खिलाड़ी दोहरे अंक तक नहीं पहुंच सका था. इस मैच में आरसीबी की ये छठी हार है.

Leave a comment