उमेश यादव ने डाली ऐसी गेंद जिसे देखकर मैदान में हर कोई लगा हंसने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो- 15.4 ओवर में उमेश यादव और केन विलियम्सन का नाटकीय अंदाज देख आरसीबी के खिलाड़ियों और अम्पायर की छुट पड़ी हंसी 

वीडियो- 15.4 ओवर में उमेश यादव और केन विलियम्सन का नाटकीय अंदाज देख आरसीबी के खिलाड़ियों और अम्पायर की छुट पड़ी हंसी

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में सोमवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराईजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स हैदराबाद की टीम के बीच आमना-सामना हुआ। इस करो या मरो के मैच में रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतने के साथ ही पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

वीडियो- 15.4 ओवर में उमेश यादव और केन विलियम्सन का नाटकीय अंदाज देख आरसीबी के खिलाड़ियों और अम्पायर की छुट पड़ी हंसी 1
PC_BCCI

सनराईजर्स हैदराबाद की हुई खराब शुरूआत

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से पहले बल्लेबाजी के मिले न्योते के बाद सनराईजर्स हैदराबाद को एलेक्स हेल्स और शिखर धवन ने सलामी दी। लेकिन पिछले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले एलेक्स हेल्स 5 रन बनाकर ही चलते बने। इसके बाद शिखर धवन भी कोई खास कमाल नहीं कर सके और 13 रन ही बना सके।

वीडियो- 15.4 ओवर में उमेश यादव और केन विलियम्सन का नाटकीय अंदाज देख आरसीबी के खिलाड़ियों और अम्पायर की छुट पड़ी हंसी 2
PC_BCCI

48 रन तक ही गंवाए तीन विकेट

सनराईजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजों के सस्ते में लौटने के बाद मनीष पांडे और केन विलियम्सन की जोड़ी से उम्मीद थी। लेकिन मनीष पांडे ने इन उम्मीदों को तोड़ दिया और वो भी जल्द ही पैवेलियन लौट गए और सनराईजर्स हैदराबाद 9वें ओवर में 48 रनों पर ही 3 विकेट खोकर संकट में आ गई।

वीडियो- 15.4 ओवर में उमेश यादव और केन विलियम्सन का नाटकीय अंदाज देख आरसीबी के खिलाड़ियों और अम्पायर की छुट पड़ी हंसी 3
PC_BCCI

शाकीब और विलियम्सन की साझेदारी के दौरान घटा मजेदार वाकया

लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए शाकीब अल हसन ने अपने कप्तान केन विलियम्सन का अच्छा साथ दिया और इन दोनों बल्लेबाजों ने चौथे विकेट के लिए बेहतरीन साझेदारी कर अपनी टीम को एक अच्छा स्कोर बनाने की दिशा में ले आए। शाकीब और विलियम्सन जब टीम को आगे बढ़ा रहे थे कि 16वें ओवर में एक मजेदार वाकया घटा।

वीडियो- 15.4 ओवर में उमेश यादव और केन विलियम्सन का नाटकीय अंदाज देख आरसीबी के खिलाड़ियों और अम्पायर की छुट पड़ी हंसी 4
PC_BCCI

उमेश के हाथ से गेंद छूट चली आसमान की ओर, हर किसी की छूटी हंसी

पारी का 16वां ओवर उमेश यादव कर रहे थे। इस ओवर की तीन गेंद फेंकने के बाद उमेश यादव चौथी गेंद डालने जा रहे थे लेकिन कुछ अलग करने के चक्कर में ये गेंद हाथ से छूटकर बल्लेबाज की तरफ जाने की बजाय आसमान की ओर चली गई। इस गेंद पर वहीं गिरने के बाद विलियम्सन भी मस्ती में मारने की एक्टिंग करने लगे। इस घटना के बाद सनराईजर्स के बल्लेबाजों के साथ-साथ अंपायर और आरसीबी के खिलाड़ियों की हंसी छूट गई।

देखिए ये वीडियो

Related posts

क्रिकेट

VIDEO: 151 रन बनाते ही क्रिकेट मैदान पर आ गयी विराट कोहली को पत्नी अनुष्का शर्मा की याद, फिर कैमरे के सामने किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गये अफ्रीकी खिलाड़ियों समेत ड्रेसिंग रूम में बैठे भारतीय खिलाड़ी 

Leave a Reply