वीडियो : उमेश यादव ने किया इस आईपीएल सीजन का सबसे बेहतरीन रन आउट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : उमेश यादव ने किया इस आईपीएल सीजन का सबसे बेहतरीन रन आउट 

वीडियो : उमेश यादव ने किया इस आईपीएल सीजन का सबसे बेहतरीन रन आउट

आईपीएल 10 खत्म होने में कुछ मैचों का ही फासला बचा है। इस सीजन का रोमांच जल्दी ही प्लेऑफ तक पहुंचने वाला है। इस सीजन के प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद पहुंच चुकी हैं। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स अभी तक संघर्ष कर रही है। कोलकाता आज अपने होम ग्राउंड में मुंबई के खिलाफ मैच खेल रही है। अगर कोलकाता यह मैच जीत जाती है हो तो वह प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी। इस मैच के दौरान उमेश यादव ने एक शानदार रन आउट किया है।  रणजी ट्राफी 2016 : महाराष्ट्र ने किया खेल भावना को आहत, मनीष पांडे की जगह दूसरे खिलाड़ी को नहीं लेने दी टीम में जगह

उमेश ने किया रन आउट –

इस मैच में मुंबई इंडियंस टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। मुंबई ने निश्चित ओवरों में 5 विकेट खोकर 173 रनों का स्कोर खड़ा किया है। मुंबई की इस पारी के दौरान सौरभ तिवारी बल्लेबाजी कर कर रहे थे और दूसरे छोर पर अंबाती रायडू खड़े थे। वहीं दूसरी ओर उमेश यादव गेंदबाजी कर रहे थे। उमेश इस पारी का 16वां ओवर कर रहे थी। इस ओवर की अंतिम गेंद पर रायडू ने एक शॉट खेलकर रन लेना चाहा और दूसरे छोर पर खड़े सौरभ दौड़ पड़े। तब तक उमेश ने गेंद पकड़ ली थी और उन्होंने दौड़ते ही सौरभ को रन आउट कर दिया।

देखें वीडियो : 

https://twitter.com/Ratnakar_Pande/status/863454384998318080

कुछ इस तरह रही मुंबई की बल्लेबाजी –

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने निश्चित ओवरों में 173 रन बनाए हैं। टीम के लिए ओपनिंग करने आये सौरभ तिवारी ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। सौरभ ने 43 गेंदों में 52 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। इनके साथ ओपनिंग करने आये लेंडन सिमंस बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे। अमित मिश्रा ने बताया कैसे उन्होंने आखिरी ओवर में 2 गेंदों पर किया कुछ ऐसा जिसकी बदौलत आ गयी द्रविड़ के चेहरे पर मुस्कान

इनके आउट होने के बाद रोहित शर्मा ने पारी संभालने की कोशिश की, लेकिन वो भी ज्यादा देर नहीं खेल पाये और 27 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। रोहित के बाद अंबाती रायडू ने पारी को संभाला और एक जबरदस्त अर्धशतक लगाया। उन्होंने 37 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली, जिसमें 3 छक्के और 6 चौके शामिल हैं।

बता दें कि यह मैच कोलकाता के लिए जीतना जरूरी होगा। अगर कोलकाता यह मैच हार जाती है तो वह प्लेऑफ में नहीं पहुंच पायेगी। कोलकाता ने इस मैच से पहले 13 मैच खेले हैं, जिनमें से 8 मैचों में जीत हासिल की है। जब कि 5 मैचों में हार का सामना किया है। यह टीम अंकतालिका में 16 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह टीम प्लेऑफ में पहुंच पाती है या नहीं। इस सीजन से पहले कोलकाता आईपीएल के दो सीजन जीत चुकी है। इस सीजन में कोलकाता को कड़ी चुनौती मिल रही है। कप्तान गौतम गंभीर चाहेंगीे कि इस बार भी टीम को जीत दिलायी जाये। इस सीजन में कोलकाता के सभी खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया है।

Related posts