//

उमेश यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बताया अपना पसंदीदा आईपीएल टीम, धोनी और विराट में इन्हें बताया फेवरेट

विश्व इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहा है. जिससे लाखों लोग प्रभावित हैं और कई लाख लोगो ने अपनी जान भी गँवा दिया है. इस बीच कई खिलाड़ियों के इन्टरव्यू भी देखने को मिल रहे हैं. अब भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने बताया की आईपीएल में उनकी सबसे पसंदीदा टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

उमेश यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बताया अपना पसंदीदा

उमेश यादव

भारत में भी इस समय कोरोना वायरस का प्रभाव लगातार बढ़ता जा रहा है. मरीजो की संख्या 2 लाख से ऊपर पहुँच गयी है. जबकि हजारों लोग की मौत हो चुकी हैं. हालाँकि इसी बीच सरकार कुछ नियमों को लगाकर बचाव का तरीका बता रही हैं. इसी बीच खिलाड़ी घर पर बैठे हैं. क्रिकबज्ज अब इसी बीच खिलाड़ियों के इन्टरव्यू की स्पाइसी पिच नाम से सीरीज लाया है.

जिस शो में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव नजर आयें. जहाँ पर रैपिड फायर के सवाल के दौरान शो के होस्ट ने उमेश से पूछा की दिल्ली डेयरडेविल्स, कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में कौन सी टीम उनकी पसंदीदा तो उन्होंने फ़ौरन ही अपनी मौजूदा आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नाम ले लिया. उसी के दौरान उन्होंने बताया की वो गांव में रहना पसंद करते हैं.

धोनी या विराट कोहली के सवाल पर भी बोले उमेश यादव

उमेश यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बताया अपना पसंदीदा आईपीएल टीम, धोनी और विराट में इन्हें बताया फेवरेट 1

शो के होस्ट ने जब उनसे पूछा की महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली में से कौन उनका पसंदीदा है तो उसका जवाब उन्होंने नहीं दिया. जबकि उसे टाल लिया. हालाँकि जब उनसे पूछा की सचिन तेंदुलकर और उसेन बोल्ट में किसे चुनेगे तो इसके जवाब में उमेश यादव ने कहा की बतौर क्रिकेटर वो सचिन को सर्वश्रेष्ठ कहेंगे लेकिन एथलीट में उसेन बोल्ट को बेहतर बताएँगे.

अपने इसी इन्टरव्यू के दौरान उन्होंने बताया की वो बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन है. रैपिड फायर में उन्होंने उनका अपने डॉयलाग बोलकर भी दिखाया था. उसके अलावा वो नॉनवेज गाने को ज्यादा वरीयता भी देते हैं. जबकि घर के गाने का स्वाद उन्हें बहुत पसंद है.

आईपीएल का इंतजार कर रहे हैं उमेश

उमेश यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बताया अपना पसंदीदा आईपीएल टीम, धोनी और विराट में इन्हें बताया फेवरेट 2

न्यूजीलैंड दौरे से वापसी करने के बाद उमेश यादव कोरोना वायरस के कारण घर में ही बैठे हैं. जिसके कारण वो दोबारा क्रिकेट के मैदान पर वापसी करना चाहते हैं. आईपीएल में वो विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा हैं. जिसके लिए एक और सीजन खेलने को लेकर अब वो बहुत उत्सुक है. जिसका इंतजार सभी खिलाड़ियों को हैं.