उमेश यादव का पंजाब के खिलाफ प्रदर्शन हैं काफी जोरदार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोहली, डीविलियर्स या मैकुलम नहीं, बल्कि यह खिलाड़ी बनेगा पंजाब के लिए आज के मैच में सबसे बड़ा सिर दर्द 

कोहली, डीविलियर्स या मैकुलम नहीं, बल्कि यह खिलाड़ी बनेगा पंजाब के लिए आज के मैच में सबसे बड़ा सिर दर्द

आज शुक्रवार, 13 अप्रैल को इंडियन प्रीमियर लीग {आईपीएल} में 11वें सत्र का आठवां मुकाबला रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और किंग्स XI पंजाब की टीमों के बीच खेला जायेगा. दोनों टीमों के बीच मध्य यह रोमांचक मुकाबला बेंगलुरु के घरेलू मैदान एम. चिन्नास्वामी क्रिकेट, स्टेडियम में खेला जायेगा.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि आईपीएल 11 में दोनों ही टीमों का यह दूसरा मुकाबला होगा. आरसीबी को जहाँ अपने पहले मैच में केकेआर के खिलाफ चार विकेट से मिली करारी हार का सामना करना पड़ा था, तो किंग्स XI पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स अपने पहले मैच में 6 विकेट से विजय हासिल की थी.

इस खिलाड़ी पर रहेगी नजर 

कोहली, डीविलियर्स या मैकुलम नहीं, बल्कि यह खिलाड़ी बनेगा पंजाब के लिए आज के मैच में सबसे बड़ा सिर दर्द 1

इस मैच को लेकर फैंस में काफी ज्यादा रोमांच देखने को मिल रहा हैं और ऐसा हो भी क्यों ना… भाई दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक स्टार और दिग्गज खिलाड़ी जो मौजूद हैं. बेंगलुरु में जहाँ कप्तान विराट कोहली, एबी डीविलियर्स और ब्रेंडन मैकुलम जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं, तो पंजाब में भी क्रिस गेल, युवराज सिंह और आर. अश्विन जैसे दिग्गज शामिल हैं.

बात अगर सिर्फ आरसीबी की करे, तो भले ही कहने को टीम में कोहली, मैकुलम और डीविलियर्स जैसे बड़े नाम शामिल हो, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी हैं जो आज पंजाब के खिलाफ आरसीबी के लिए एक बड़ा किरदार अदा कर सकता हैं. दरअसल हम हम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव की बात कर रहे हैं.

उमेश का रिकॉर्ड हैं दमदार 

कोहली, डीविलियर्स या मैकुलम नहीं, बल्कि यह खिलाड़ी बनेगा पंजाब के लिए आज के मैच में सबसे बड़ा सिर दर्द 2

उमेश यादव का ट्रैक रिकॉर्ड किंग्स XI पंजाब के खिलाफ बहुत ही शानदार रहा हैं. पंजाब के विरुद्ध अभी तक उमेश यादव ने कुल 14 मैच खेले हैं और इस दौरान वह 20 विकेट लेने में सफल रहे हैं. पंजाब के खिलाफ उमेश का गेंदबाजी औसत भी 19.10 का रहा हैं. यह बात को साफ तौर पर दर्शाता हैं, कि यादव जी को पंजाब के खिलाफ गेंदबाजी करना रास आता हैं.

Related posts

Leave a Reply