LOL! अंपायर के जेब में थी गेंद, गेंदबाज और कप्तान यहां-वहां ढूंढते रहे, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

LOL! अंपायर के जेब में थी गेंद, गेंदबाज और कप्तान यहां-वहां ढूंढते रहे, देखें वीडियो 

LOL! अंपायर के जेब में थी गेंद, गेंदबाज और कप्तान यहां-वहां ढूंढते रहे, देखें वीडियो

आईपीएल 2019 के 42वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम है। पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनकी टीम में हरप्रीत बरार की जगह अंकित राजपूत और सैम करन की जगह निकोलस पूरण को शामिल किया गया है। वहीं आरसीबी की टीम में डेल स्टेन और पवन नेगी की जगह टिम साउदी और वॉशिंगटन सुंदर को जगह मिली।

LOL! अंपायर के जेब में थी गेंद, गेंदबाज और कप्तान यहां-वहां ढूंढते रहे, देखें वीडियो 1

आरसीबी की तेज शुरुआत

LOL! अंपायर के जेब में थी गेंद, गेंदबाज और कप्तान यहां-वहां ढूंढते रहे, देखें वीडियो 2

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल और विराट कोहली ने तेज शुरुआत की। विराट को जीवनदान भी मिला लेकिन 13 रन बनाकर आउट हो गये। लेकिन पार्थिव पटेल ने रन गति धीमी नहीं होने दी।

उन्होंने पॉवरप्ले के अंतिम ओवर में मोहम्मद शमी को 18 रन ठोक दिए। हालाँकि पॉवरप्ले समाप्त होने के ठीक बाद वह मुरगन अश्विन की फिरकी में फंस गये और 43 रन बनाकर पवेलियन लौट गये।

गेंद भूले अंपायर

LOL! अंपायर के जेब में थी गेंद, गेंदबाज और कप्तान यहां-वहां ढूंढते रहे, देखें वीडियो 3

इस आईपीएल के दौरान अंपायरिंग पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। अंपायर कभी नो बॉल नहीं देते तो कभी ओवर में 7 बॉल करवा देते हैं। आज तो मैच में अंपायर भूल गये कि गेंद कहाँ है।

दूसरे टाइम आउट के बाद मैच शुरू हुआ लेकिन अंपायर को पता ही नहीं था कि गेंद कहाँ है। इसके बाद उन्होंने फोर्थ अंपायर को नई गेंद के साथ भी भुलवा लिया। लेकिन बाद में गेंद मिल गयी।

अंपायर के पास ही गेंद

LOL! अंपायर के जेब में थी गेंद, गेंदबाज और कप्तान यहां-वहां ढूंढते रहे, देखें वीडियो 4

आपको जानकर हंसी आएगी कि गेंद अंपायर के पॉकेट में ही थी। नई गेंद आने के बाद उन्हें यह याद आया। इसे देखकर कमेंट्री कर रहे कॉमेट्रेटर की हंसी नही रुकी। इसके बाद मैच फिर आगे शुरू हुआ।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए इस मैच को जीतना काफी महत्वपूर्ण है। इस मैच में जीत के बाद ही टूर्नामेंट में उनके बने रहने की उम्मीद जगी रहेगी। वहीं हार उन्हें लगभग बाहर कर देगी।

इसके बाद आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा 

देखें वीडियो:

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts