WATCH: अंपायर हैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हार के जिम्मेदार, आखिरी गेंद थी नो बॉल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: अंपायर हैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हार के जिम्मेदार, आखिरी गेंद थी नो बॉल 

WATCH: अंपायर हैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हार के जिम्मेदार, आखिरी गेंद थी नो बॉल

आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में. मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम कर लिया. मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करी. बेंगलुरु की ओर से एबी डिविलियर्स ने नाबाद 70 रनों की पारी खेली. बेंगलुरु को चौथे ओवर में पहला झटका लगा और मोइन अली 13 रन बनाकर रन आउट हो गए.

अंपायर ने की बड़ी गलती, बंगलोर की हार का सबसे बड़ा कारण 

WATCH: अंपायर हैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हार के जिम्मेदार, आखिरी गेंद थी नो बॉल 1

मुंबई इंडियंस के लिए आखिरी ओवर लसिथ मलिंगा कर रहे थे. आखिरी ओवर में बेंगलुरु को जीतने के लिए 17 रन चाहिए थे. पहले ही गेंद पर शिवम दुबे ने छक्का लगा दिया. इसके बाद मलिंगा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दोनों बल्लेबाजो को बाँध के रखा. आखिरी गेंद पर जीत के लिए 7 रन चाहिए थे. लेकिन मलिंगा की शानदार गेंद पर सिर्फ एक रन ही बन पाया.

गौतम गंभीर ने इसे अपराध बताया

WATCH: अंपायर हैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हार के जिम्मेदार, आखिरी गेंद थी नो बॉल 2

मुंबई ये मैच हार गई लेकिन जब दोनों टीम पवेलियम पहुंची तो देखा गया. आखिरी गेंद नो बाल थी जिसपर अंपायर का ध्यान ही नहीं गया. अगर ये गेंद नों बॉल होती तो बंगलोर के पास एक और मौका होता साथ ही उनको 2 या तीन रन कम भी हो जाते. गौतम गंभीर ने इसे अपराध बताया. आप भी वीडियो देख बताइए क्या अंपायर की वजह से मुंबई इंडियंस ये मैच हार गई.

यहाँ देखें वीडियो 

https://twitter.com/dhonirohitfan1/status/1111335062904012800

विराट कोहली ने बनाए 5 हजार रन 

इस बीच बंगलोर के कप्तान विराट कोहली विराट कोहली 46 रन पूरा करने के साथ ही आईपीएल इतिहास में सबसे तेज गति से 5 हजार रन पूरे करने वाले आईपीएल इतिहास के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. 165 मैच में कोहली ने 5000 हजार रन पूरे किए हैं. वहीं, रैना ने 177वें मैच में ये उपलब्धि हासिल की.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts