Umran Malik

IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने अपने कमाल के प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया है। इस सीजन में उन्होंने सबसे तेज गेंद भी फेंकी है जिसे देखते हुए कुछ विशेषज्ञों का मानना है कि आने वाले दिनों में ये टीम इंडिया के लिए खेलने वाले हैं। इस सीजन में Umran Malik के इस प्रदर्शन को देखते हुए उनके पिता ने भी माना है कि उमरान भविष्य में टीम इंडिया के लिए खेलेगा। इसके अलावा भी उन्होंने उमरान और आईपीएल को लेकर क्या कुछ कहा है? चलिए जानते हैं।

उमरान के पिता का बयान

Umran Malik के पिता ने की भविष्यवाणी, कहा मेरा बेटा आने वाले समय में भारत के लिए खेलेगा और अच्छा प्रदर्शन करेगा 1

आईपीएल 2022 में Umran Malik के प्रदर्शन को देखते हुए इनके पिता का मानना है कि आईपीएल 2022 एक बेहतर खिलाड़ी बनने के लिए उमरान के सीखने की अवस्था का एक अहम हिस्सा है। साथ ही साथ उन्हें यह भी उम्मीद है कि भविष्य में Umran Malik राष्ट्रीय टीम के लिए भी खेलेगें। Umran Malik के पिता राशिद मलिक ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान बताया-

“हमारे बच्चे को बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है। हम चाहते हैं कि वह भविष्य में और अधिक मेहनत करे और बहुत कुछ सीखें। हमें उम्मीद है कि वह आने वाले समय में भारत के लिए खेलेगा और अच्छा प्रदर्शन करेगा।” 

गुजरात के खिलाफ चटकाये थे 5 विकेट

Umran Malik के पिता ने की भविष्यवाणी, कहा मेरा बेटा आने वाले समय में भारत के लिए खेलेगा और अच्छा प्रदर्शन करेगा 2

गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गये 40वें मुकाबले में भले ही गुजरात टाइटंस की जीत हुई हो लेकिन इस मैच में Umran Malik ने अपनी गेंदबाजी से पूरा लाइमलाइट लूटा। उस मैच के दौरान इन्होंने बेहद ही घातक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 25 रन देकर 5 विकेट चटकाये थे। जिसमें हार्दिक पांड्या को शॉर्ट गेंद से आउट करने के अलावा शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, डेविड मिलर और अभिनव मनोहर का भी विकेट शामिल था।

IPL 2022 में मचा रहे हैं धमाल

Umran Malik के पिता ने की भविष्यवाणी, कहा मेरा बेटा आने वाले समय में भारत के लिए खेलेगा और अच्छा प्रदर्शन करेगा 3

Umran Malik ने इस सीजन में काफी घातक गेंदबाजी करते हुए दिखे हैं। अबतक वो अपने 11 मुकाबलों में गेंदबाजी करते हुए 15 विकेट चटका चुके हैं। वहीं पिछले तीन मैचों में इस युवा गेंदबाज को एक भी विकेट नहीं मिल पाया है। वहीं शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला केकेआर से होगा, जिसमें Umran Malik से टीम के अलावा फैंस को भी काफी उम्मीद है। इस मैच में Umran Malik क्या चमत्कार करने वाले हैं? ये तो मैच में ही पता चलेगा तब तक के लिए खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए हमारे वेबसाइट स्पोर्ट्सविकी के साथ बने रहिए।