ये 5 अनकैप्ड खिलाड़ी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर टी20 विश्व कप के लिए पेश कर सकते हैं दावेदारी 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम में  बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं. साथ ही घरेलू स्तर पर भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर कुछ खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए दावेदारी पेश कर रहे हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर खिलाड़ी टीम के लिए कॉल अप अर्जित करते हैं.

मौजूदा वक्त में टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या व क्रुणाल पांड्या उन खिलाड़ियों में गिने जाते हैं जिन्होंने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन अपनी काबीलियत को साबित करके टीम इंडिया में एंट्री की.

अब यदि आईपीएल 2020 पर गौर करें तो कई ऐसे खिलाड़ी खेलने वाले हैं जो यदि अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें सीधे टी20 विश्व कप की टीम में शामिल किया जा सकता है. तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो अच्छा प्रदर्शन कर टी20 विश्व कप की टीम के लिए पेश कर सकते हैं दावेदारी.

आईपीएल में अच्छा खेल दिखाकर विश्व कप टीम के लिए पेश कर सकते हैं दावेदारी

1- यशस्वी जयसवाल

ये 5 अनकैप्ड खिलाड़ी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर टी20 विश्व कप के लिए पेश कर सकते हैं दावेदारी 2

ये 5 अनकैप्ड खिलाड़ी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर टी20 विश्व कप के लिए पेश कर सकते हैं दावेदारी 3

मुंबई क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने पिछले कुछ वक्त में बेहतरीन प्रदर्शन कर आईपीएल 2020 ऑक्शन में बड़ी रकम हासिल की. जयसवाल के नाम पर ऑक्शन में किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स औऱ कोलकाता नाइट राइडर्स ने बोली लगाई.

मगर अंत में 2.40 करोड़ की रकम के साथ यशस्वी को राजस्थान रॉयल्स ने खरीदकर आईपीएल 2020 के लिए अपनी टीम में शामिल कर लिया है. यशस्वी जयसवाल  के घरेलू आंकड़ों बेहद आकर्षक हैं. विजय हजारे ट्रॉफी में दोहरा शतक लगाकर बल्लेबाज ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

विस्फोटक बल्लेबाज ने अब तक खेले गए 13 लिस्ट ए मैचों में 70.81 के औसत और 91.53 की स्ट्राइक रेट के साथ 779 रन बनाए हैं. इसमें 3 शतक और 3 अर्धशतकीय पारी शामिल रही हैं. जयसवाल आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की तरफ से खेलते नजर आएंगे.

अब यदि अपने घरेलू फॉर्म को बरकरार रखते हुए 18 वर्षीय खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन किया तो वह ऑस्ट्रेलिया में साल के आखिर में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए मजबूत दावेदारी पेश कर सकते हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse