अंडर-19 टीम के खिलाड़ी अच्छा खेल टीम में हो सकते हैं शामिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अंडर-19 विश्व कप 2020 में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में जगह बना सकते हैं ये 3 युवा खिलाड़ी 

अंडर-19 विश्व कप 2020 में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में जगह बना सकते हैं ये 3 युवा खिलाड़ी
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

चार बार अंडर-19 विश्व कप खिताब जीत चुकी टीम इंडिया इस बार जनवरी में श्रीलंका की मेजबानी में खेले जाने वाले अंडर-19 विश्व कप खेला जाएगा. भारतीय विश्व कप में कुछ युवा खिलाड़ी ऐसे मौजूद हैं जिनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है.

अंडर-19 टीम के कप्तान प्रियम गर्ग की अगुवाई में टीम इंडिया खिताब जीतने की मजबूत दावेदारी पेश कर सकते हैं. तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो यदि अंडर-19 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह टीम इंडिया में शामिल होने की मजबूत दावेदारी पेश कर सकते हैं.

अंडर-19 के 3 खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में हो सकते हैं शामिल

1- आकाश सिंह

यशस्वी जयसवाल

राजस्थान क्रिकेट टीम के लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज आकाश सिंह अंडर-19 टीम का हिस्सा हैं. 17 साल की उम्र में इस खिलाड़ी ने अंडर-19 टीम में जगह बना ली है. आकाश को अब तक घरेलू क्रिकेट में अधिक मौके तो नहीं मिले लेकिन जब भी उन्हें मौका मिला है तो खिलाड़ी ने अपनी काबीलियत साबित की है.

आकाश ने मात्र 1 घरेलू टी20 मैच खेला जिसमें 6.50 की इकोनॉमी के साथ 2 विकेट्स हासिल किए. इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने पिछले कुछ वक्त में आकाश ने अंडर-19 टीम के साथ साउथ अफ्रीका में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. अब यदि टीम इंडिया की मौजूदा स्थिति को देखें तो टीम इंडिया को एक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की जरूरत है.

ऐसे में यदि आकाश अंडर-19 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह टीम इंडिया में शामिल होने की मजबूत दावेदारी पेश कर सकते हैं. बताते चलें, आकाश ने आईपीएल 2020 ऑक्शन में अपना नाम 20 लाख की बेस प्राइज के साथ ड्राफ्ट किया था और फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ी को बेस प्राइज के साथ ही खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. परिणामस्वरूप युवा खिलाड़ी आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते नजर आ सकते हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts