अंडर-19 विश्वकप: श्रीलंका के खिलाफ खेले गए रोमांचक मुकाबले में मिली पाकिस्तान टीम को शानदार जीत,इस युवा ने निभाया मैच विनिंग रोल | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अंडर-19 विश्वकप: श्रीलंका के खिलाफ खेले गए रोमांचक मुकाबले में मिली पाकिस्तान टीम को शानदार जीत,इस युवा ने निभाया मैच विनिंग रोल 

अंडर-19 विश्वकप: श्रीलंका के खिलाफ खेले गए रोमांचक मुकाबले में मिली पाकिस्तान टीम को शानदार जीत,इस युवा ने निभाया मैच विनिंग रोल

न्यूजीलैण्ड के सरजमी पर 13 जनवरी से 12वां आईसीसी अंडर 19 विश्व कप का आगाज हो चुका है ।होने वाले इस वर्ल्ड कप के टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें ने हिस्सा लिया है,जिसको चार अलग-अलग ग्रुप में बांटा गया है।

कोभम ओवल के क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा चुके रोमांचक मैच में आज,यानि 19 जनवरी को मुकाबला ग्रुप डी के पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया,खेले गए इस मैच मे पाकिस्तान टीम को श्रीलंका के खिलाफ 3 विकेट से जीत हासिल हुई।

महज 188 पर ढेर हुई श्रीलंकन टीम

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाकिस्तान टीम ने विपक्षी टीम श्रीलंका को दिया,जिसने महज 188 रन बनाकर 48.2 ओवर में सिमट गयी। श्रीलंका की तरफ से सबसे ज्यादा रन जेहन डेनियल ने बनाए,जिन्होंने 70 गेदों का सामना कर 53 रनों का पारी खेली,जिसमें 4 चौके और 1 छक्का भी शामिल है। इसके अलावा कप्तान कमिन्डू महज 3 रन ही बना सके।वहीं युवा खिलाड़ी सन्थुस 16 रन बनाकर रन आउट हो गए और पूरी टीम मात्र 188 रन पर ही ढेर हो गई।

इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिखाया अपना जलवा

अगर पाकिस्तान टीम के युवा गेंदबाजों की बात किया जाए तो सबसे शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन सुलेमन शफीक ने किया,जिन्होंने 7.2 ओवर की गेंदबाजी करके श्रीलंका टीम के 3 बल्लेबाजों को पवेलियन रूख करा दिया। इसके अलावा पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले शहीन अफरीदी ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए 2 विकेट झटक लिए।

पाकिस्तानी टीम को मिली शानदार जीत

मिले इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम की शुरूआत कुछ खास नहीं रही और सलामी बल्लेबाज रोहेल नाजीर बगैर खाता खोले आउट होकर चलते बने। हालांकि दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे मुहम्मद जैद ने 28 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा रन अली जार्येब ने बनाए,जिन्होंने 94 गेंदों का सामना कर 59 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। इसके अलावा मोहम्मद ताहा ने 24 ने बनाए। वहीं कप्तान हसन खान ने नाबाद 24 रन बनाकर अपनी टीम को जीत के मुहाने पर पहुंचा दिया।

Related posts

Leave a Reply