54 छोटे-छोटे टुकड़ो में बट जायेगा भारत: मियादाद

vinay mani tripathi / 08 November 2015

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच जावेद मियादाद ने इस बार भारतीय टीम नहीं बल्कि भारत सरकार को निशाना बनाया है, मियादाद ने भारत सरकार को आड़े हाथो लिया है, और मोदी सरकार की तुलना हिटलर के शासन से किया है.

पाकिस्तान के एक लोकल चैनल से बात करते हुए इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा, कि भारत जल्द ही भाषा और धर्मनिरपेक्षता के आधार पर 54 टुकड़ो में बट जायेगा, क्यूंकि भारत की शासन व्यवस्था अच्छी नहीं है, वहाँ की सरकार का लोगो के उपर कंट्रोल नहीं है.

 

अंडर वर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहीम के सम्बन्धी मियादाद ने कहा, कि भारत के हालात वर्तमान में वैसे ही है, जैसा हिटलर के समय में जर्मनी का था, आज भारत में खालिस्तान आन्दोलन के सहारे सिख अपना एक अलग देश बनाने की राह पर चल पड़े है.

शाहरुख खान विवाद पर इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा भारत को सलमान, शाहरुख और आमिर जैसे दिग्गज एक्टरो की वजह से विश्व में पहचाना जाता है, अगर इनके साथ सरकार इस तरह का व्यवहार कर रही है, तो ये काफी निंदनीय है.

हालाँकि मियादाद ने यह भी कहा, कि जब शिव सेना प्रमुख बाल साहेब ठाकरे की तरफ से उन्हें मुंबई आमंत्रित किया गया था, उस समय उनका काफी गर्मजोशी से स्वागत हुआ था, लेकिन अब हालात कुछ और ही है.

Related Topics