USAvNAM, प्रीव्यू: क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 में यहां भिड़ेंगी दोनों टीमें, ऐसा रहेगा मौसम का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

USAvNAM, प्रीव्यू: क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 में यहां भिड़ेंगी दोनों टीमें, ऐसा रहेगा मौसम का हाल 

USAvNAM, प्रीव्यू: क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 में यहां भिड़ेंगी दोनों टीमें, ऐसा रहेगा मौसम का हाल

आईसीसी मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 के दूसरे मुकाबले में यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका के सामने नामीबिया की टीम होगी। यूएसए ने पहले मुकाबले में पीएनजी को 5 रनों से हराया था। वह मैच बारिश से प्रभावित रहा था और इसी वजह से इसका फैसला डकवर्थ लुईस नियम के तहत निकला गया।

कहाँ होगा मुकाबला?

USAvNAM, प्रीव्यू: क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 में यहां भिड़ेंगी दोनों टीमें, ऐसा रहेगा मौसम का हाल 1

यूएसए और नामीबिया का यह मुकाबला फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड पर खेला जायेगा। मुकाबले की शुरुआत भारतीय 17 सितम्बर को भारतीय समय अनुसार शाम 7 बजकर 45 मिनट से होगी।

कैसा रहेगा मौसम ?

USAvNAM, प्रीव्यू: क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 में यहां भिड़ेंगी दोनों टीमें, ऐसा रहेगा मौसम का हाल 2

टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में बारिश की वजह से डकवर्थ लुईस नियम से मैच का नतीजा निकला था। फ्लोरिडा का यह मैदान समुंद्र से काफी पास है और इसी वजह से वहां बरसात काफी होगी है। मैच से एक दिन पहले ही काफी बरसात हुई है।

हालाँकि, 17 सितंबर को बारिश की भविष्वाणी नहीं की गयी है। इसका मतलब है कि फैन्स को पूरा मैच देखने को मिल सकता है।  मैच के दिन फ्लोरिडा में अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद जताई जा रही है।

कैसी होगी पिच?

USAvNAM, प्रीव्यू: क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 में यहां भिड़ेंगी दोनों टीमें, ऐसा रहेगा मौसम का हाल 3

आईसीसी मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 का पहला मुकाबला भी इसी मैदान पर खेला गया था। उस मैच में पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी और यूएसए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 251 रन बना दिए थे।

इस मैच में भी पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी होस सकती है। हालाँकि, नमी की वजह से शुरुआत में तेज गेंदबाजी के लिए इसमें मदद हो सकती है। यूएसए के पास रस्टी थेरोन जैसा अनुभवी गेंदबाज हैं और वह नामीबिया के लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं।

कहाँ देखें मुकाबला?

USAvNAM, प्रीव्यू: क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 में यहां भिड़ेंगी दोनों टीमें, ऐसा रहेगा मौसम का हाल 4

यूएसए और नामीबिया के इस मुकाबला का लाइव प्रसारण भारत में नहीं किया जायेगा। हालाँकि, आप आईसीसी की आधिकारी यूट्यूब चैनल पर मैच की हाईलाइट्स देख सकते हैं।

इसके साथ ही sportzwiki की लाइव स्कोर की साईट livescore.sportzwiki.com पर भी आप मैच का लाइव स्कोर देख सकते हैं। वहीं अन्य स्कोरिंग साईट पर भी लाइव स्कोर आएगा।

संभावित एकादश

यूएसए: सौरभ नेत्रवालकर (कप्तान), स्टीवन टेलर (उपकप्तान), करीमा गोर, एलमोर हचिंसन, नोस्टुश केंजिआ, जसकरन मल्होत्रा, जेवियर मार्शल, निसर्ग पटेल, सागर पटेल, जसदीप सिंह, रस्टी थेरोन

नामीबिया: गेरहार्ड इरास्मस (कप्तान), जान फ्राइलिनक (उपकप्तान), बर्नार्ड शोल्ट्ज़, जे जे स्मिट, हेलो या फ्रांस, ज़ेन ग्रीन, क्रिस्टी विलज़ेन, स्टीवन बार, क्रेग विलियम्स, कार्ल बिर्केन्स्टॉक, बेन शिकोंगोंग

Related posts