आईपीएल 2020 नीलामी में अन्सोल्ड रहे ये 5 गेंदबाज रिप्लेसमेंट के तौर पर कर सकते हैं वापसी 1
West Indies' Kesrick Williams unsuccessfully appeals against India's Ajinkya Rahane during the fourth One Day International (ODI) match between West Indies and India at the Sir Vivian Richards Cricket Ground in St. John's, Antigua, on July 2, 2107. / AFP PHOTO / Jewel SAMAD (Photo credit should read JEWEL SAMAD/AFP/Getty Images)
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन ने अपने साल में प्रवेश कर लिया है। आईपीएल के अगले सीजन का आगाज इसी साल मार्च-अप्रेल में होने की उम्मीद की जा रही है। इसी के साथ ही अब धीरे-धीरे सभी टीमों ने अपनी कमर कसना शुरू कर दिया है।

ये पांच अनसोल्ड गेंदबाज हैं रिप्लेसमेंट के दावेदार

आईपीएल के अगले सीजन के लिए पिछले ही महीनें कोलकाता में नीलामी का बाजार सजा था। जहां सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम के संयोजन में फिट होने वाले खिलाड़ियों को शामिल किया। 332 खिलाड़ियों ने अपने नाम को नीलामी में बढ़ाया था जहां कुल 62 खिलाड़ियों के नाम पर दांव लगे।

आईपीएल 2020 नीलामी में अन्सोल्ड रहे ये 5 गेंदबाज रिप्लेसमेंट के तौर पर कर सकते हैं वापसी 2

कुछ ऐसे स्टार खिलाड़ी भी रहे जिनको कोई खरीददार नहीं मिला। सभी टीमों ने अपनी तेज गेंदबाजी को पुख्ता करने के लिए बोली में पूरा जोर लगाया लेकिन ऐसे गेंदबाज भी रहे जिनके बोली की उम्मीद तो थी लेकिन अनसोल्ड रहे। ऐसे में आपको बताते हैं वो पांच अनसोल्ड गेंदबाज जो आगामी सीजन में रिप्लेसमेंट के हैं दावेदार…

आईपीएल 2020 नीलामी में अन्सोल्ड रहे ये 5 गेंदबाज रिप्लेसमेंट के तौर पर कर सकते हैं वापसी 3

जाएल रिचर्डसन- 1 करोड़ बेस प्राइज

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज जाएल रिचर्डसन ने पहली बार पिछले साल इसी समय के दौरान भारत के खिलाफ अपनी दमदार गेंदबाजी से छाप छोड़ी थी। ऑस्ट्रेलिया के लिए जाएल रिचर्डसन को एक बेहतरीन भविष्य का स्टार तेज गेंदबाज माना जा रहा है जोअपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करने की क्षमता रखता है।

आईपीएल 2020 नीलामी में अन्सोल्ड रहे ये 5 गेंदबाज रिप्लेसमेंट के तौर पर कर सकते हैं वापसी 4

जाएल रिचर्डसन ने अब तक केवल 12 वनडे खेले हैं जिसमें वो 24 विकेट हासिल कर चुके हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए उनके आईपीएल में चुने जाने की उम्मीद थी लेकिन वो अनसोल्ड रहे। वैसे रिचर्डसन का नाम आईपीएल में किसी गेंदबाज के चोटिल होने पर रिप्लेसमेंट के तौर पर बहुत ही बड़ा दांव हो सकता है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse