AUSvsNZ: ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ा झटका, जोश हेजलवुड पहले टेस्ट में नहीं कर पाएंगे गेंदबाजी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsNZ: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, जोश हेजलवुड पहले टेस्ट में नहीं कर पाएंगे गेंदबाजी 

AUSvsNZ: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, जोश हेजलवुड पहले टेस्ट में नहीं कर पाएंगे गेंदबाजी

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच पिंक बॉल टेस्ट मैच पर्थ में खेला जा रहा है. इस मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने मैच के दूसरे दिन सिर्फ 8 गेंदें ही डाली और वह इंजर्ड हो गए थे. उनकी एमआरआई रिपोर्ट में सामने आया है कि गेंदाबज को हैम्सट्रिंग स्ट्रेन हुआ है. इसके चलते अब वह गेंदबाजी तो नहीं कर सकते लेकिन टीम को जरुरत पड़ने पर बल्लेबाजी कर सकते हैं.

गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे जोश हेजलवुड

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम के लिए गेंदबाजी करते हुए इंजर्ड हो गए थे. असल में दूसरे दिन उन्होंने 8 गेंदें फेंकी और उन्हें इंजरी का अहसास हुआ.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आधिकारिक वेबसाइट हेजलवुड की इंजरी की पुष्टि करते हुए लिखा कि जोश हेज़लवुड को हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन आ गया है और वह न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के शेष के लिए गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे. आपको बता दें, अब ऑस्ट्रेलिया के पास पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क के रूप में दो तेज गेंदबाज बचे हैं.

मजबूत स्थिति में है ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच पर्थ में खेला जा रहा है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने मार्नस लाबुशेन 143, ट्रेविस हेड 56 रनों की अहम पारी की मदद से 416 रन बनाए हैं.

इसमें न्यूजीलैंड के टिम साउथी ने 4, डी गांडहोमी ने 4 विकेट चटकाए. न्यूजीलैंड ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुक्सान पर 151 रन बनाए हैं. इसमें रॉस टेलर ने 80 रन की अहम पारी खेली. टीम के किसी दूसरे खिलाड़ी ने अर्धशतक भी नहीं बनाया.

Related posts