//

ICC CRICKET WORLD CUP 2019: विश्व कप से पहले बांग्लादेश के ये 2 खिलाड़ी चोटिल, बोर्ड से बढ़ी मुश्किल

विश्व क्रिकेट में पिछले कुछ सालों में बड़ी-बड़ी टीमों को हराने का माद्दा दिखाने वाली बांग्लादेश क्रिकेट टीम इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में 30 मई से खेले जाने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में चौंकाने के लिए तैयार है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम को इस विश्व कप के लिए डार्क हॉर्स भी माना जा रहा है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

विश्व कप से पहले बांग्लादेश के खिलाड़ियों की चोट बनी टेंशन

इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप से पहले बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज और आयरलैंड के साथ हुई तीन देशों की त्रिकोणिय सीरीज को अपने नाम कर विश्व कप की तैयारी साबित की।

ICC CRICKET WORLD CUP 2019: विश्व कप से पहले बांग्लादेश के ये 2 खिलाड़ी चोटिल, बोर्ड से बढ़ी मुश्किल 1

लेकिन इस बीच उन्हें अपने कई खिलाड़ियों की चोट ने चिंता में डाल रखा है। विश्व कप से पहले बांग्लादेश के बड़े खिलाड़ी शाकीब अल हसन और महमुदुल्लाह चोटिल हैं जो उनके लिए बहुत बड़ी टेंशन है।

शाकीब और महमुदुल्लाह की चोट को लेकर आयी बड़ी अपडेट

बांग्लादेश को विश्व कप शुरू होने से पहले भारत और पाकिस्तान के खिलाफ वार्म अप मैच खेलने है, लेकिन उनके लिए अपने खिलाड़ियों की चोट को लेकर अब धीरे-धीरे अच्छी अपडेट आने लगी है, जिसमें शाकीब अल हसन नेट में बल्लेबाजी करने उतर चुके हैं।

ICC CRICKET WORLD CUP 2019: विश्व कप से पहले बांग्लादेश के ये 2 खिलाड़ी चोटिल, बोर्ड से बढ़ी मुश्किल 2

त्रिकोणिय सीरीज में चोट के कारण नहीं खेल सके टीम के दिग्गज ऑराउंडर शाकीब अल हसन नेट में प्रैक्टिस के लिए उतर चुके है, जो टीम के लिए राहत भरी खबर है। जिसकी अपडेट टीम के मुख्य कोच स्टीव रोड्स ने दी।

स्टीव रोड्स ने कहा कि

नहीं, वो अच्छे दिख रहे हैं। उन्होंने फील्डिंग में भी अब पूरी तरह से भाग लिया और वो प्रैक्टिस में बल्लेबाजी भी कर रहे हैं। उन्हें वहां गेंदबाजी करने में भी कोई समस्या नहीं है। हम बस आशावादी हैं कि ये ठीक हो जाएगा जिनके मांसपेशी में थोड़ी सी ऐंठन है।

महमुदुल्लाह की चोट को लेकर बांग्लादेशी कोच ने कही ये बात

स्टीव रोड्स ने आगे महमुदुल्लाह की गेंदबाजी को लेकर कहा कि

ICC CRICKET WORLD CUP 2019: विश्व कप से पहले बांग्लादेश के ये 2 खिलाड़ी चोटिल, बोर्ड से बढ़ी मुश्किल 3

“मैंने आज उन्हें जाते तो नहीं देखा लेकिन हमारे पास योजना थी कि हम किसी गंभीर दबाव में उन्हें डालने से पहले धीरे से उनकी भूजा पर हाथ फेरेंगे। हम उम्मीद कर रहे हैं वो गेंदबाज के रूप में भी किसी ना किसी स्तर पर विश्व कप में हिस्सा लेंगे। लेकिन हमें पता नहीं है कि वो कब हो सकता है। जैसे ही हम चैंजिंग रूम में आते हैं तो हमारे पास कुछ प्रतिक्रियाएं होती हैं।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।