उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पंड्या को दे डाली ये बड़ी सलाह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को उर्वशी रौतेला की बड़ी नसीहत, कही ये बात 

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को उर्वशी रौतेला की बड़ी नसीहत, कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या बिना किसी शक-सवाल के मौजूदा समय में भारत के सबसे अच्छे ऑलराउंडर हैं। हार्दिक पंड्या का नाम मौजूदा दौर में तो विश्व क्रिकेट के कुछ बेहतरीन ऑलराउंडर्स में नाम शुमार है। भारतीय टीम में एन्ट्री करने के बाद हार्दिक ने अपने हरफनमौला खेल से हर किसी के प्रभावित करने में कामयाबी हासिल की है।

हार्दिक पंड्या के भारत के महत्वपूर्ण खिलाड़ी

बड़ौदा के प्रतिभाशाली ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने भारतीय टीम के लिए गेंद और बल्ले दोनों से ही समय-समय पर अच्छा योगदान देकर टीम में खास जगह बनायी है तो साथ ही इनको टीम का प्रमुख खिलाड़ी भी माना जाता है।

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को उर्वशी रौतेला की बड़ी नसीहत, कही ये बात 1

हार्दिक पंड्या फिलहाल टीम से दूर हैं। पिछले कुछ समय से ये स्टार ऑलराउंडर चोट से जूझ रहा है जिस कारण से वो टीम से दूर है, लेकिन माना जा रहा है कि वो कुछ ही समय में वापसी कर लेंगे।

हार्दिक पंड्या का जुड़ा रहा है उर्वशी रौतेला के साथ नाम

हार्दिक पंड्या अपने अब तक के करियर में अपने खेल से जितना ज्यादा चर्चा में रहे हैं उससे तो कुछ ज्यादा चर्चा में वो बॉलीवुड हसीनाओं के साथ कनेक्शन के कारण चर्चा बटोरने में कामयाब रहे हैं। हार्दिक पंड्या का अब तक कई बॉलीवुड अदाकाराओं के साथ नाम जुड़ चुका है तो साथ ही अफेयर तक की बातें चली हैं।

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को उर्वशी रौतेला की बड़ी नसीहत, कही ये बात 2

इसी तरह से हार्दिक पंड्या का इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ कनेक्शन में सबसे ज्यादा जुड़ाव उर्वशी रौतेला के साथ रहा है। हार्दिक को कई बार उर्वशी रौतेला के साथ देखा गया है और माना तो ये जा रहा है कि इन दोनों के बीच काफी समय से अफेयर चल रहा है।

उर्वशी ने हार्दिक को दी अपने काम पर ध्यान देने की सलाह

लेकिन उन्हीं उर्वशी रौतेला ने इस बार हार्दिक पंड्या को बड़ी सलाह दे डाली है। उर्वशी रौतेला का हाल ही में न्यूज 18 नेटवर्क ने खास इंटरव्यू लिया था। जिसमें उर्वशी से जैसे ही हार्दिक को लेकर सवाल किया तो उन्होंने उसे अपने खेल पर ध्यान देने की सलाह दे डाली।

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को उर्वशी रौतेला की बड़ी नसीहत, कही ये बात 3

यहां रिपोर्टर ने रौतेला से आखिर में सवाल किया कि हार्दिक पंड्या को लेकर आपके अफेयर की खबरें आ रही हैं तो इसमें क्या कुछ सच्चाई है। इस पर उर्वशी ने कहा कि “मैं अभी सिंगल ही हूं और खुश हूं और मैं मेरे काम को लेकर बहुत ही सीरियस हूं और मेरे हिसाब से हार्दिक जिनके लिए अभी बहुत ही महत्वपूर्ण समय है तो उन्हें भी अपने काम पर ध्यान देना चाहिए।”

देखे वीडियो

नोट : यह वीडियो थोड़े समय पुराना है और वीडियो में उर्वशी रौतेला ने हार्दिक के लिए यह बात 9:22 मिनट के बाद कही…

Related posts