हार्दिक पंड्या के इस फोटो पर उवर्शी रौतेला ने बयां किया अपना दर्द

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के बीच अभी भी चल रहा है कुछ? तस्वीर पर कमेंट कर कही ये बात 

हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के बीच अभी भी चल रहा है कुछ? तस्वीर पर कमेंट कर कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या आज टीम के सबसे अहम खिलाड़ी के रूप में पहचान बना चुके हैं। हार्दिक पंड्या ने अपनी कड़ी मेहनत और संघर्ष के दम पर भारतीय टीम में जगह बनायी और अपने मुश्किल भरें दिनों से पार पाते हुए इस मुकाम तक पहुंचे हैं।

हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के बीच अभी भी चल रहा है कुछ? तस्वीर पर कमेंट कर कही ये बात 1

हार्दिक पंड्या ने इस फोटो से अपने पुराने दिनों की याद की ताजा

भारतीय टीम में हार्दिक पंड्या अब सबसे स्टाइलिश खिलाड़ी के तौर पर जाने जाते हैं जो हमेशा ही अपनी स्टाइलिश अंदाज के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब हार्दिक पंड्या को कड़ा संघर्ष करना पड़ा।

हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के बीच अभी भी चल रहा है कुछ? तस्वीर पर कमेंट कर कही ये बात 2

अपने अलग ही अंदाज से खास पहचान बना चुके हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपने पुराने दिनों की याद को ताजा करते हुए एक फोटो को अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

मैच खेलने के लिए ट्रक की सवारी करते शेयर की फोटो

हार्दिक पंड्या ने जो फोटो शेयर किया है उसमें वो एक ट्रक से जाते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को हार्दिक पंड्या की बिल्कुल भी पहचान नहीं हो पा रही है। इस फोटो में वो पूरी तरह से दुबले नजर आ रहे हैं।

भारत के इस स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि

ये उस दौर की तस्वीर है जब मैं लोकल मैच खेलने के लिए ट्रक की सवारी कर जाया करता था। इस सफर से मैंने काफी कुछ सीखा और ये अब तक शानदार सफर था। शायद नरक जैसा लेकिन मैं इस खेल से बहुत प्यार करता था।”

उर्वशी रौतेला ने भी हार्दिक पंड्या के प्रति जताया सम्मान, कही ये बात

हार्दिक पंड्या के द्वारा शेयर की इस फोटो के बाद उनके लिए कई सेलिब्रिटी के लिए रेसपेक्ट बढ़ गई हैं जिसमें मोहम्मद सिराज से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी अपना सम्मान बयां किया। इस फोटो में हार्दिक पंड्या को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के बीच अभी भी चल रहा है कुछ? तस्वीर पर कमेंट कर कही ये बात 3

तो वहीं उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पंड्या की फोटो को देखने के बाद अपने पुराने दिनों को याद किया और लिखा कि जब मैं बॉस्केटबॉल खेला करती थी तब मैं भी इसी तरह से ट्रेन का सफर करती थी। तो साथ ही उर्वशी ने हार्दिक पंड्या के लिए रेस्पेक्ट का सिम्बोल भी बनाया।

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts