urvashi-rautella-rishabh-pant

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम हमेशा ही टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जोड़ा जाता है। हाल ही में दोनों अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से काफी चर्चा में थे। बता दें कि जहां ऋषभ पंत इन दिनों यूएई में एशिया कप 2022 खेल रहे हैं तो वहीं उर्वशी रौतेला भी मैच देखने के लिए इन दिनों यूएई में ही मौजूद है। दोनों के एक ही समय में एक ही जगह पर होने की वजह से फैंस अक्सर ही उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में उर्वशी की एक इंस्टाग्राम स्टोरी के बाद फिर से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ट्रोलर्स के निशाने पर वापस आ चुके हैं।

उर्वशी के पोस्ट ने पंत की बढ़ाई मुश्किलें

एशिया कप 2022 से पहले उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान किसी RP नाम के इंसान का जिक्र किया था, जिसके बाद फैंस ने उस नाम को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़ दिया। इस इंटरव्यू के बाद पंत ने पोस्ट के माध्यम से #मेरा पीछा छोड़ो दीदी लिखते हुए उर्वशी को निशाने पर लिया था। इस पोस्ट का जवाब उर्वशी ने भी पोस्ट के माध्यम से दिया। दोनों के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ा दिया। इस घटना के बाद एक बार फिर उर्वशी ने इंस्टग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की जिसके बाद फैंस लगातार ही ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को ट्रोल कर रहे हैं।

ऋषभ पंत हो रहे हैं ट्रोल

Naseem Shah, Urvashi Rautella
Naseem Shah, Urvashi Rautella

यूएई में खेले जा रहे एशिया कप 2022 के बीच ही उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया जिसमें उनके साथ पाकिस्तान के युवा स्टार गेंदबाज नसीम साह भी दिख रहे हैं। दरअसल उर्वशी ने जो वीडियो शेयर की थी वो एक फैन मेड वीडियो था। उर्वशी के पोस्ट का वीडियो बनाकर फैंस सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट कर रहे हैं और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को चिढ़ा रहे हैं। इसी के साथ वीडियो पर मजेदार कमेंट भी किया जा रहा है।

यहां देखे फैंस का रिएक्शन