क्वालीफाइंग मैच के पहले विवियन रिचर्डस की चेन्नई टीम को सलाह, कहा इस खिलाड़ी को टीम में करें शामिल, साबित हो सकता है तुरुप का इक्का

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विवियन रिचर्डसन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले धोनी को भेजा खास संदेश इस खिलाड़ी को दें मौका 

विवियन रिचर्डसन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले धोनी को भेजा खास संदेश इस खिलाड़ी को दें मौका

इंडियन प्रीमियर लीग लीग चरण से निकलकर दूसरे क्वालीफायर मैच की तरफ आगे बढ़ गया है. शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच फाइनल में पहुंचने की होड़ मचेगी. दिल्ली की टीम हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतकर आत्मविश्वास के साथ उतरेगी. वहीं पिछला मैच चेन्नई, मुंबई के हाथों हार चुका है.

विवियन रिचर्डसन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले धोनी को भेजा खास संदेश इस खिलाड़ी को दें मौका 1

दिल्ली की टीम में युवाओं की फौज है, दिल्ली की टीम का नाम बदलते ही उसने अपने कलेवर में भी बदलाव कर लिया है, टीम पूरे आत्मविश्वास के साथ लीग में आगे बढ़ रही है.

विवियन रिचर्डसन ने ड्वेन ब्रावो को माना एक्स फैक्टर

इस मैच से पहले सर विवियन रिचर्डस ने चेन्नई टीम को एक सलाह दी है, कहा कि आपके पास ड्वेन ब्रावो जैसा खिलाड़ी है जिसको दिल्ली के खिलाफ चेन्नई को टीम में शामिल किया जाना चाहिए. वह एक ऐसा खिलाड़ी है, जिसके पास इस तरह के मैचों को लेकर अच्छा खासा अनुभव है, इस अनुभव का वह प्रयोग कर सकता है. ये बातें उन्होंने टाइम्स आफ इंडिया के एक कालम में लिखा.

विवियन रिचर्डसन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले धोनी को भेजा खास संदेश इस खिलाड़ी को दें मौका 2
हालांकि उन्होंने कहा कि

“मैं अभी भी दिल्ली की टीम को ही इस मैच में पसंदीदा के रुप में देख रहा हूं, क्योंकि उनके पास युवा टीम है, इस बार इन युवाओं ने अपनी प्रतिभा को सकारात्मक भाव के साथ क्रिकेट में जाया किया है.”

सर विव ने कहा

“दिल्ली की टीम पृथ्वी शा, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत खिलाड़ियों की वजह से बिना ड़र के क्रिकेट खेल रहे हैं. जो एक टीम के लिए अच्छा बात है. इस टीम के खिलाड़ी के अंदर वो क्षमता है जो कभी भी किसी समय गेंदबाजों की लय को बिगाड़ सकते हैं.”

विवियन रिचर्डसन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले धोनी को भेजा खास संदेश इस खिलाड़ी को दें मौका 3

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts