इंस्टाग्राम पर रविन्द्र जडेजा और यूजर आमने-सामने, जडेजा ने लगाई फटकार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सोशल मीडिया पर रविन्द्र जडेजा ने लगाई एक सिरफिरे फैन की क्लास, कहा ‘तेरे घर पर TV नहीं है क्या’ 

सोशल मीडिया पर रविन्द्र जडेजा ने लगाई एक सिरफिरे फैन की क्लास, कहा ‘तेरे घर पर TV नहीं है क्या’

विश्व क्रिकेट में सोशल मीडिया ने अपनी एक जबरदस्त पेठ जमा ली है जिसके तहत इसमें खिलाड़ियों की कभी कभार तो जमकर वाहवाही हो जाती है तो कभी ऐसी स्थिति आ जाती है जब किसी खिलाड़ी को सोशल मीडिया के कारण जमकर यूजर्स के निशाने पर रहना पड़ता है।

रविन्द्र जडेजा को इंस्टाग्राम यूजर्स ने फोटो डालने पर लताड़ा

इस तरह का सामना आए दिन कई क्रिकेटर्स करते रहते हैं। कई क्रिकेटर्स अपनी उपलब्धियों के कारण पॉजिटिव रिएक्शन बटोरते हैं तो कभी उन्हें अपने खुद के द्वारा शेयर की कई किसी भी चीज को लेकर आलोचना झेलनी पड़ती है।

वैसे ही कुछ इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा के साथ हुआ है जिन्हें सोशल मीडिया पर अपनी बात रखने के लिए यूजर्स ने जमकर आड़े हाथ लिया है।

फैंस ने रविन्द्र जडेजा को दी खेल पर ध्यान देने की सलाह

भारतीय क्रिकेट टीम में कुछ समय पहले तक तो अहम खिलाड़ी माने जाने वाले रविन्द्र जडेजा का इन दिनों भारतीय टीम में सभी तरह के फॉर्मेट में प्लेइंग इलेवन में जगह सुनिश्चित नहीं मानी जाती है।

ऐसे में हाल ही में उनके एक ट्वीट के कारण इंस्टाग्राम यूजर ने उनको ट्रोल करते हुए सलाह दे डाली है कि इस तरह का काम करने की बजाए टीम में अपनी जगह को बनाने की तरफ ध्यान दें। लेकिन वहीं रविन्द्र जडेजा ने भी उस यूजर्स को फटकार लगा दी।

https://www.instagram.com/p/BscksX5nEW2/?utm_source=ig_embed

दरअसल रविन्द्र जडेजा ने अपनी हेयर स्टाइल को लेकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाली। जिसमें उन्होंने अपनी हेयर स्टाइल की फोटो को डालते हुए लिखा कि दोस्तों क्या आपके पास हेयर स्टाइल को लेकर कोई सलाह है?

तो जडेजा ने भी यूजर्स को लगाई फटकार

इस पर एक यूजर विपिन तिवारी ने जडेजा को सलाह देते हुए कमेंट किया कि अबे अपनी गेम पर थोड़ा फोकस कर ले। बैटिंग होती नहीं ऑलराउंडर बन के बैठा है।

फिर क्या था रविन्द्र जडेजा की भौंहें तन गई और उन्होंने इस यूजर को जमकर फटकार लगाई और लिखा कि तेरे घर पर टीवी नहीं है क्या, लास्ट मैच देखा नहीं क्या इडियट

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts