//

भारत के खिलाफ मैच से पहले उस्मान ख्वाजा पर लटकी तलवार, हो सकते हैं टीम से बाहर

टीम इंडिया के खिलाफ द ओवल में होने वाले इस मैच में आस्ट्रेलिया के लिए परेशानी की बात ये है कि टीम के बेहतरीन बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा जो कि इस समय लय में दिखाई नहीं दे रहे हैं. उस्मान ने पिछले दो मैचों में 15 और 13 रन के स्कोर किए हैं, जो टीम की परेशानी बढ़ा रहे है. वह विश्वकप में प्रर्दशन नहीं कर पा रहे हैं जबकि इसके पहले उन्होंने 53 रन से ज्यादा की औसत से रन बनाए हैं, वहीं वह अभी तक कोई भी अर्धशतक नहीं मार पाएं हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

भारत के खिलाफ मैच से पहले उस्मान ख्वाजा पर लटकी तलवार, हो सकते हैं टीम से बाहर 1

उस्मान ख्वाजा नहीं हैं लय मेंः

वह गत मैचों में बाउंसर और शार्ट पिच पर संघर्ष करते हुए दिखाई दिए, उनकी इस कमजोरी के उजागर हो जाने के बाद टीमों ने एक रणनीति के तहत गेंदबाजी करनी शुरु की, जिससे वह बड़ा स्कोर करने में विफल हो जा रहे हैं. विॆंडीज टीम के खिलाफ इन्हीं गेंदो से परेशान होकर अंततः वह विकेटकीपर के हाथों लपक लिए गए.

भारत के खिलाफ मैच से पहले उस्मान ख्वाजा पर लटकी तलवार, हो सकते हैं टीम से बाहर 2

शार्ट पिच और बाउंसर से ही रही है परेशानीः

अभ्यास मैच के दौरान आंद्रे रसेल की गेंद पर लगी चोट के बाद से वह स्थिर होकर नहीं खेल पा रहें हैं. फार्मर आस्ट्रेलियन कैरी ओ कैफे उनकी इस मौजूदा बल्लेबाजी से प्रभावित नहीं हैं, इसके साथ ही कहा कि वह तीन नंबर पर जिस तरह उनको बल्लेबाजी करनी चाहिए, वह उसमें लगातार विफल हो रहे हैं. फील्डिंग कोच रिकी पोंटिग ने कहा कि उस्मान को जल्द से जल्द इस बारे में समाधान ढूंढने की जरुरत है.

भारत के खिलाफ मैच से पहले उस्मान ख्वाजा पर लटकी तलवार, हो सकते हैं टीम से बाहर 3

उस्मान ख्वाजा जो कि इस साल बेहतरीन फार्म में दिखाई दिए हैं, लेकिन वह अभी तक विश्वकप में कुछ खास प्रर्दशन नहीं कर सके हैं, जो टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ हैं.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.