उस्मान शिनवारी ने बताया सपना, इन दो दिग्गजों को करना चाहते हैं आउट

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी आरसीबी के इन दो दिग्गजों को करना चाहते हैं आउट 

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी आरसीबी के इन दो दिग्गजों को करना चाहते हैं आउट

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी का इंटरनेशनल क्रिकेट बेहतरीन रहा है। उन्हें खेलने के गिने चुने मौके मिले हैं लेकिन इसमें उन्होंने काफी प्रभवित किया है। उस्मान ने पाकिस्तान के लिए पहला वनडे 2017 में खेला था। अभी खेले 17 मैचों में उनके नाम 34 विकेट हैं। हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा था।

उस्मान शिनवारी ने बताया सपना

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी आरसीबी के इन दो दिग्गजों को करना चाहते हैं आउट 1

उस्मान शिनवारी का कहना है कि वह भारतीय कप्तान विराट कोहली और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज एबी डिविलियर्स को आउट करना चाहते हैं। एबी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। पाकिस्तान में एक कार्यक्रम में उन्होंने अपने सपने और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम में जगह नहीं मिलने के बारे में कहा

“ये दोनों क्रिकेटर महान खिलाड़ी हैं और बल्ले से अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। मेरा सपना उनके खिलाफ गेंदबाजी करना और उनका विकेट लेना है। यह पाकिस्तान टीम के बेहतर हित में होना चाहिए। प्रबंधन ने एक अलग संयोजन की कोशिश की। मुझे नहीं लगता कि मुझे ड्रॉप किया गया था। यह सिर्फ एक अलग संयोजन था।”

विराट के खिलाफ नहीं की गेंदबाजी

उस्मान शिनवारी

एबी डिविलियर्स इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। इसी वजह से उस्मान शिनवारी टी-20 लीग में उनका विकेट लेना चाहते हैं। पिछले साल यूएई में हुए एशिया कप में उस्मान ने भारत के खिलाफ खेला था लेकिन विराट कोहली भारतीय टीम में नहीं थे। भारत और पाकिस्तान के बीच अगले साल एशिया कप और टी-20 विश्व कप में भिड़ंत हो सकती है।

17 मैच के छोटे वनडे करियर में उन्होंने दो बार मैच में 5 बल्लेबाजों को आउट किया है। विश्व कप से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी उनका प्रदर्शन अच्छा था। इसके बावजूद विश्व कप में खेलने का मौका नहीं मिला। विश्व कप के बाद श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने मैच में 5 विकेट लिये। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्हें टी-20 टीम में जगह नहीं मिली थी।

Related posts