/

खराब फॉर्म से जूझ रहे अजिंक्य रहाणे पर रोबिन उथप्पा ने की टिप्पणी

आपको बता दें कि इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान अजिंक्या रहाणे टीम से अपनी ख़राब प्रदर्शन के कारण बाहर है। इसी बीच भारत के दिग्गज क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा ने कहा है और अपनी उम्मीद जताई है कि टेस्ट क्रिकेट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की टीम में जल्द ही वापसी हो जाएगी क्योंकि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इस महीने के अंत में दक्षिण अफ्रीका के चुनौतीपूर्ण दौरे को तैयार है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

मौजूदा टेस्ट टीम में रहाणे निश्चित रूप से सबसे अच्छे बल्लेबाजों में से एक है, लेकिन उनके हाल के फॉर्म में टीम मैनेजमेंट के लिए चिंता का कारण बन कर उभर गया है, जिन्होंने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में बहुत खराब बल्लेबाजी की थी।

लेकिन उथप्पा, जो गुरुवार को यहां डॉ दयाल फाउंडेशन (डीडीएफ) वार्षिक पुरस्कार समारोह में उपस्थित हुए थे वहां पर इन्होंने यह कहा कि टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्या रहाणे अपने वापसी को लेकर बेफिक्र है इस हिसाब से इनकी वापसी निश्चित ही जल्द हो जायेगी।

उथप्पा ने 50 क्रिकेट किटों को वितरित करने के बाद संवाददाताओं से कहा, “हर क्रिकेटर के करियर में खराब दौर जरूर आता है, यहां तक ​​कि महान क्रिकेट खिलाड़ी सुनील गावस्कर का भी ख़राब दौर आया था। यह किसी भी क्रिकेटर से हो सकता है।”

इसके बाद रॉबिन उथप्पा ने कहा कि, “मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं के पास उनके लिए पर्याप्त विश्वास है, यही वजह है कि वे उनके साथ बने हुए हैं।” इसके अलावा कहा कि इन्हें अपनी फॉर्म में वापस आना है और ढेर सारे रन बनाने हैं। ”

आपको बता दें कि इस अवसर पर भारत के पूर्व कप्तान अजित वाडेकर को डॉ रामेश्वर दयाल जीवनकाल उपलब्धि पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया, जिन्होंने भारत के कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ की, रोहित जिन्होंने हाल ही में तीसरे वनडे में दोहरा शतक लगाया।

जबरदस्त बल्लेबाजी करते है टेस्ट में

बता दें कि टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्या रहाणे का टेस्ट क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन रहा है। इन्होंने अपने टेस्ट क्रिकेट में अब तक कुल 43 मैच खेले है जिसमें 44.15 की बल्लेबाजी औसत से 2826 रन बनाये है जिसमें इनके 9 शतक और 12 अर्धशतक भी हैं।