कर्नाटक प्रीमियर लीग 2018 की नीलामी में करुण नायर की जगह लेंगे रॉबिन उथप्पा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कर्नाटक प्रीमियर लीग 2018 में करुण नायर की जगह इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को मिली जगह 

कर्नाटक प्रीमियर लीग 2018 में करुण नायर की जगह इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को मिली जगह

विश्व टी-20 क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक रॉबिन उथप्पा कर्नाटक प्रीमियर लीग 2018 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में करुण नायर की जगह लेंगे, क्योंकि 1 अगस्त को इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में नायर का चयन किया गया है। इस वजह से इन्हें इस बार कर्नाटक प्रीमियर लीग में खेलने का मौका नहीं मिलेगा।

कर्नाटक प्रीमियर लीग 2018 में करुण नायर की जगह इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को मिली जगह 1

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के प्रवक्ता विनय मृथ्युनजय ने बेंगलुरू में कर्नाटक प्रीमियर लीग के सातवें संस्करण के लॉन्च के दौरान स्पोर्ट्सकीड़ा को बताया, “रॉबिन ने खिलाड़ियों की नीलामी में उनकी भागीदारी की पुष्टि की है। करुण नायर के लिए यह अच्छा है कि उन्हें टीम इंडिया के लिए चुना गया है। यह उनके लिए भाग्यशाली है और केपीएल के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह चूक गए।”

व्यक्तिगत कारणों से 32 वर्षीय क्रिकेटर पिछले साल के संस्करण में नहीं खेल पाए थे। उन्होंने लीग में नहीं खेल पाने के कारण को फैन्स को समझाने के लिए पिछले साल अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो साझा किया था।

कर्नाटक प्रीमियर लीग 2018 में करुण नायर की जगह इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को मिली जगह 2
©IPL/BCCI

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज ने वीडियो में कहा था, “बहुत से लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं केपीएल में क्यों नहीं खेल रहा हूं। शीतल और मैं पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। और हम इसके बारे में बहुत उत्साहित हैं।”

जून में एकमात्र टेस्ट के लिए अफगानिस्तान के खिलाफ डेढ़ साल के बाद नायर को टेस्ट टीम में मौका मिला था। हालाँकि इन्हें उस मैच की प्लेइंग इलेवन में तो मौका नहीं मिला था, लेकिन इंग्लैंड में खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में इन्हें पहले तीन टेस्ट मैचों में टीम में शामिल किया गया है और इस बार इन्हें उम्मीद है कि प्लेइंग इलेवन में मौका मिले। साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में ये भारत ए टीम की कप्तानी भी कर रहे है।

Related posts

Leave a Reply