युवराज सिंह आईपीएल से पहले दी चेतावनी, कहा-खुद को करूँगा साबित

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019: नीलामी में पहली बार में अन्सोल्ड रहना युवराज सिंह को नहीं आया पसंद, लिया ये प्रण 

IPL 2019: नीलामी में पहली बार में अन्सोल्ड रहना युवराज सिंह को नहीं आया पसंद, लिया ये प्रण

हाल में ही जयपुर में आईपीएल की नीलामी खत्म हो गए है. इस नीलामी के बाद खत्म के बाद युवराज सिंह मुंबई इंडियंस टीम के हो गए है. नीलामी के पहले दौर में न बिकने के बाद युवराज सिंह का भविष्य अधर में लटक गया था,लेकिन बाद में मुंबई ने अंत में उन पर बोली लगा कर उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया.

वहीं आईपीएल में शामिल होने के बाद युवराज सिंह ने मुंबई मिरर को इंटरव्यू दिया था. इस दौरान उन्होंने बताया कि वो क्यों अभी भी आईपीएल का हिस्सा बनना चाहते है.

मुझे अभी भी खुद को साबित करना है 

IPL 2019: नीलामी में पहली बार में अन्सोल्ड रहना युवराज सिंह को नहीं आया पसंद, लिया ये प्रण 1

2011 वर्ल्ड कप के हीरो युवराज सिंह ने मुंबई मिरर के साथ बातचीत में कहा कहा कि उनके अंदर कुछ कर दिखाने की आग अभी बाकी है. युवी ने कहा कि मेरे अंदर आग अभी बाकी है, मैं इस कंपटीशन में खेलने के लिए उत्सुक हूँ.

आगे उन्होंने कहा कि

“मेरे अंदर भूख है, मैं केवल खेलने के लिए नहीं खेल रहा हूं. मैं खेल रहा हूं, क्योंकि मैं खेलना चाहता हूं और मैं खेलने को लेकर काफी पैसनेट हूं. उम्मीद है कि इस सीजन मैं अच्छा करने में सक्षम रहूंगा.”

युवी का करियर है ढ़लान पर 

IPL 2019: नीलामी में पहली बार में अन्सोल्ड रहना युवराज सिंह को नहीं आया पसंद, लिया ये प्रण 2

पिछले सीजन किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले युवराज सिंह को इस बार पंजाब की टीम ने रिलीज कर दिया था, हालांकि उनका पिछले सीजन पंजाब के लिए प्रदर्शन बेहद खराब रहा था, उन्होंने 8 पारियों में केवल 65 रन ही बनाए थे.

युवी अभी भी भारतीय टीम में जगह बनाने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने आखिरी बार जून 2017 में भारतीय टीम के लिए खेला था. हालाँकि रणजी में उन्होंने अपनी फॉर्म में वापसी के संकेत दिए थे. इस दौरान उन्होंने 42 रन बनाए थे और दो विकेट भी हासिल किये थे.

ज़हीर ने भी किया समर्थन 

IPL 2019: नीलामी में पहली बार में अन्सोल्ड रहना युवराज सिंह को नहीं आया पसंद, लिया ये प्रण 3

युवी को खरीदने को लेकर बात करते हुए ज़हीर खान ने कहा कि

“हम उन्हें उनके अनुभव की वजह से लेने चाहते थे. हम सब जानते है कि वो क्या कर सकते है और उनके आने से हमारा मिडिल आर्डर मजबूत हुआ है.”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts