इस बॉलीवुड अभिनेत्री को पसंद है राशिद खान, खुद किया खुलासा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री का आया राशिद खान पर दिल, कही दिल की बात 

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री का आया राशिद खान पर दिल, कही दिल की बात

अफगानिस्तान का प्रदर्शन एशिया कप में बेहद शानदार रहा है. उन्होंने एशिया कप में इस बार 8 विकेट हासिल किये है. इसके अलावा उन्होंने एक फिफ्टी भी लगाईं है.

राशिद खान के फैन्स पूरी दुनिया में मौजूद हैं. इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है. लवरात्रि फिल्म की एक्ट्रेस वरीना हुसैन ने भी राशिद खान की तारीफ की. इस दौरान उन्होंने बताया कि अफगानिस्तान में राशिद खान को  लोग प्यार से क्या बोलते हैं.

मुझे राशिद खान पसंद है 

Loveyatri Interview

Aayush Sharma played gully cricket in an MP Bunglow & Warina Hussain congratulates Rashid Khan on Afghanistan cricket team’s success. LoveYatriAtika Farooqui Salman Khan Salman Khan Films -SKF #Loveyatri #AayushSharma #Interview #RishteyCineplex

Gepostet von Rishtey Cineplex am Freitag, 28. September 2018

हाल में ही वरीना फिल्म के प्रमोशन के लिये इंटरव्यू देने गई थी. इस दौरान जब उनसे एशिया कप को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार एशिया कप में राशिद खान ने बेहद अच्छा प्रदर्शन किया है.वो मुझ पसंद है. अफगानिस्तान में लोग उन्हें the line of afganistaan बुलाते हैं.

आपको बता दें कि इस समय पूरी दुनिया में राशिद खान के चाहने वाले हैं. इस दौरान वो जहाँ पर खेलने जाते है लोग उनके फैन्स हो जाते है. ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश में उनके प्रदर्शन से महान एडम गिलक्रिस्ट भी काफी ज्यादा प्रभावित हुए थे. इस दौरान उन्होंने राशिद खान की फोटो को अपनी प्रोफाइल फोटो तक लगा दिया था.

5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है फिल्म 

फिल्‍म लवरात्रि जो कि अब लवयात्री बन चुकी है 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस  रोमांटिक फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे.उनके साथ वरिना हुसैन भी हैं और वो भी डेब्‍यू कर रही हैं. फ‍िल्‍म को अभिराज मीनावाला डायरेक्‍ट कर रहे हैं. यह गुजराती बैकड्रॉप पर बनी एक लवस्‍टोरी फिल्म है. लवरात्र‍ि में सलमान खान का कैमियो भी है.आपको बता बात दें कि इस फिल्म का नाम पहले लवरात्रि रखा गया था,लेकिन बाद में विवाद होने की वजह से फिल्म का नाम बदलना पड़ा था और फिल्म का नाम लवयात्री रख गया था.

 

Related posts

Leave a Reply