Valentines day background with champagne and roses

वैलेंटाइन डे कपल्स के लिए बेहद स्पेशल दिन माना जाता है, ख़ासतौर पर नए कपल्स के लिये. भारतीय क्रिकेटरों के लिए पिछला वर्ष बेहद ही ख़ास रहा, टीम के कई बड़े खिलाड़ियों ने इस दौरान शादी किया. पिछले एक वर्ष में कई बड़े खिलाड़ियों ने शादी है और इस वर्ष शादी के बाद उनका पहला वैलेंटाइन डे है. यह ख़ास दिन खिलाड़ी अपने पार्टनर के साथ मनाएगे.

इस लेख के माध्यम से हम आपको उन्ही ही चुनिन्दा खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी शादी के बाद पहली बार वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट कर रहे हैं.

आइये डालते हैं, एक नजर ऐसी ही कुछ जोड़ियों के नाम पर :-

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ दिसम्बर, 11 को इटली में शादी के सात फेरे लिए और लम्बे समय से चले आ रहे अपने एक रिश्ते को अटूट नाम दिया. शादी के बाद इस जोड़ी का यह पहला वैलेंटाइन डे हैं. ख़ैर आपको बता दे, कि इस समय कोहली अफ्रीकी दौरे पर व्यस्त हैं जबकि अनुष्का अपनी फिल्मो की शूटिंग में…

ज़हीर खान और सागरिका घाटगे 

टीम इंडिया के पूर्व स्पीड स्टार ज़हीर खान ने भी अपनी गर्लफ्रेंड और हिंदी सिनेमा जगत की अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ शादी कर ली. दोनों की शादी 23 नवम्बर को कोर्ट में हुई और शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए. दोनों करीब एक साल से रिलेशनशिप में थे.

भुवनेश्वर कुमार और नुपुर नागर

टीम इंडिया के स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार भी अपनी बचपन की दोस्त नुपुर नागर के सामने क्लीन बोल्ड हो गये. भुवी ने नुपुर के साथ मेरठ में शादी के सात फेरे लिए. दोनों की शादी 23 नवम्बर को हुई. शादी के बाद इनका भी यह पहला वैलेंटाइन हैं.

जॉस बटलर और लुइस वेबर

सूची में अगला नाम भी इंग्लैंड के खिलाड़ी का ही आता हैं. हम बात कर रहे हैं आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज जॉस बटलर की. बटलर ने इस साल अपनी निजी जिंदगी के यह खास पासी शुरू कर दी. बटलर ने अपनी गर्लफ्रेंड लुइस वेबर के साथ शादी रचाई.

जेसन रॉय और एली मूर

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने इस वर्ष शादी बनाई. एली के साथ जेसन काफी समय से रिलेशनशिप में थे और आखिरकार 7 अक्टूबर को दोनों ने शादी कर ली. इनका भी यह पहला वैलेंटाइन हैं.

बेन स्टोक्स और क्लेयर रेडक्लिफ

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बहुचर्चित और विवादित ऑल राउंडर बेन स्टोक्स भी इस साल शादी के बंधन में बंध गये. स्टोक्स ने 14 अक्टूबर को अपनी गर्लफ्रेंड क्लेयार रेडक्लिफ के साथ शादी रचाई.

 



  • SHARE
    क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट से बेहद प्यार हैं. हमेशा से ही क्रिकेट के बारे में लिखना बहुत पसंद हैं. ब्रेट ली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं.

    Related Articles

    मौजूदा वर्ल्ड स्टारडम चैंपियन रखने जा रही हैं WWE में कदम, इस बड़े इवेंट...

    बीते वर्ष हुए Mae Young Classic टूर्नामेंट में उभर कर आईं टोनी स्टॉर्म ने WWE के साथ करार किया है। हालाँकि उन्हें WWE के...

    Qualifier 2:टॉस जीतने वाली टीम को ही मिलेगा फाइनल में फैसला, जाने क्या होगा...

    आईपीएल 2018 में अब महज 2 ही मैच बचे है जिसमें एक मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद तथा कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाने...

    KKRvsSRH: लम्बे समय बाद हैदराबाद में एक बार फिर इस दिग्गज की वापसी तय,...

    लगातार चार मैचों में मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद एक बार फिर जबरदस्त वापसी करने की तैयारी में है। टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान...

    एबी डिविलियर्स के सन्यास के बाद विराट कोहली का ये पसंदीदा खिलाड़ी ले सकता...

    साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. उनके क्रिकेट से दूर होने के बाद साउथ अफ्रीका...

    अगले महीने 25 जून को होगी स्टीव स्मिथ की वापसी, जाने किस टीम के...

    ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और शानदार बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ को मार्की प्लेयर की सूची में नामित किया गया है...