इंग्लैंड में विकेट सपाट है इस कारण भारत के पास जीतने का अच्छा मौका: वरुण आरोन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

काउंटी खेल भारत लौटे वरुण आरोन ने बताया कैसे 25 साल बाद टीम इंडिया जीत सकती है इंग्लैंड में सीरीज 

काउंटी खेल भारत लौटे वरुण आरोन ने बताया कैसे 25 साल बाद टीम इंडिया जीत सकती  है इंग्लैंड में सीरीज

आज वरुण आरोन फिट और पूरी तरह से आक्रामक है और किसी भी बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करने को तैयार है। इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में इन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था लेकिन अभी भी इन्हें उम्मीद है कि भारतीय टीम और आईपीएल में अच्छी वापसी करेंगे लेकिन इन्हें इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने का मौका मिला।

काउंटी खेल भारत लौटे वरुण आरोन ने बताया कैसे 25 साल बाद टीम इंडिया जीत सकती  है इंग्लैंड में सीरीज 1

बता दें कि आरोन ने नौ टेस्ट और नौ वनडे इंटरनेशनल मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है, जबकि इस बार इन्होंने इंग्लैंड में लेस्टरशायर के लिए खेलते हुए काफी हद तक अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला है, लेकिन इन्हें टीम इंडिया में खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिला है।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने रॉयल लंदन वन डे कप में शानदार गेंदबाजी करते हुए 11 पारियों में 16 विकेट लिए और तीन काउंटी मैचों में जिसमें एक बार चार विकेटों के साथ कुल 6 विकेट अपने नाम किये। इस शानदार प्रदर्शन के चलते टीम को जीत मिली थी

काउंटी खेल भारत लौटे वरुण आरोन ने बताया कैसे 25 साल बाद टीम इंडिया जीत सकती  है इंग्लैंड में सीरीज 2

“मुझे खुशी है कि मैं उस खेल में लेस्टरशायर की जीत में योगदान दे सका। विभिन्न स्थितियों में दिन गेंदबाजी करना बहुत अच्छा अनुभव रहा। इंग्लैंड में, अगर आप एक विकेट पर गेंदबाजी करते हैं, तो आप संतुष्ट नहीं हो सकते क्योंकि आपको अगले विकेट में एक अलग गेंदबाजी करने की जरूरत होती है, “आरोन ने भारत लौटने के बाद स्पोर्टस्टार को बताया है।

भारतीय टीम के पास अच्छा मौका

इसके साथ ही 28 वर्षीय आरोन का मानना है कि भारत को जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला जीतने का एक बड़ा मौका है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम 400 से ज्यादा रन बना रहे हैं जैसे कि यह एक मजाक ही हो। वनडे कप में, 300 औसतन स्कोर है, और आप अभी भी जीत नहीं सकते हैं।

काउंटी खेल भारत लौटे वरुण आरोन ने बताया कैसे 25 साल बाद टीम इंडिया जीत सकती  है इंग्लैंड में सीरीज 3

“विकेट वास्तव में फ्लैट हैं और मुझे लगता है कि भारत को एक बड़ा मौका मिलेगा कि वह वहां अच्छा प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल करें। यह वाकई हमारी टीम के बल्लेबाजी के लिए अच्छा रहेगा। टेस्ट में विकेट शायद अलग हो सकते हैं लेकिन पिच ज्यादातर सपाट ही है, “आरोन ने आगे बात करते हुए कहा है।

Related posts

Leave a Reply