श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में वरुण चक्रवर्ती का डेब्यू होना तय 1

श्रीलंका के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम में कई युवा चेहरों को मौका दिया गया है। श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज के लिए टीम की कमान जहां शिखर धवन के हाथों में सौंपी गई तो वहीं उनके साथ एक युवा टीम को भेजा गया है। श्रीलंका के दौरे पर भारत के कई खिलाड़ी को पहली बार टीम में शामिल किए गए थे। जिन्हें डेब्यू का इंतजार था।

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में इस खिलाड़ी का डेब्यू तय

श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम मैनेजमेंट ने कई खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका दे दिया है। जिसके बाद अब डेब्यू करने की कतार में कुछ ही खिलाड़ी इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि टी20 सीरीज में इन खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है।

टीम इंडिया

भारत रविवार को श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेलने उतरेगी। वैसे तो इस मैच में शिखर धवन एंड कंपनी अपनी मजबूत टीम के साथ ही खेलने जा रही है, लेकिन एक ऐसा खिलाड़ी है जिसका डेब्यू इस मैच में तय माना जा रहा है।

वरुण चक्रवर्ती का पहले टी20 में डेब्यू तय

जी हां… हम बात कर रहे हैं आईपीएल में अपने आपको मिस्ट्री स्पिन गेंदबाज के तौर पर साबित करने वाले वरुण चक्रवर्ती की…. जिनको वनडे सीरीज में तो मौका नहीं मिल सका, लेकिन पहले ही टी20 मैच में उनको उतराने की संभवना है।

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में वरुण चक्रवर्ती का डेब्यू होना तय 2

वरुण चक्रवर्ती को भारतीय टीम में पहले टी20 मैच में युजवेन्द्र चहल या कुलदीप यादव के साथ स्पिन गेंदबाजी आक्रमण का जिम्मा मिल सकता है। वरुण को इससे पहले ही मौका मिल सकता था, लेकिन खराब फिटनेस के कारण अभी भी वो डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं।

आईपीएल में प्रभावशाली प्रदर्शन कर वरुण ने बनायी जगह

वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल के पिछले सीजन में अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया। उन्होंने कोलकाता नाइट राईडर्स के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए हर किसी को प्रभावित किया था, तो साथ ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भी चुना गया तो इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी चुना गया था, लेकिन फिटनेस की समस्या के कारण उन्हें आखिरी पलों में बाहर किया गया।

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में वरुण चक्रवर्ती का डेब्यू होना तय 3

अब वरुण चक्रवर्ती पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं, ऐसे में भारतीय टीम उन्हें अजमाने की तैयारी कर चुकी है। इसके अलावा टीम में देवदत्त पडीकल और ऋतुराज गायकवड़ को पहले टी20 मैच में मौका मिलता नहीं दिख रहा है।

One reply on “श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में वरुण चक्रवर्ती का डेब्यू होना तय”

Comments are closed.