अपना पहला इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेल रहे वेस्टइंडीज का ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अपना पहला टी-20 खेल रहे वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, स्ट्रेचर से ले जाया गया मैदान से बाहर 

अपना पहला टी-20 खेल रहे वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, स्ट्रेचर से ले जाया गया मैदान से बाहर

कोई भी क्रिकेटर अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का सपना देखना है। किसी भी खिलाड़ी के लिए अपने देश के लिए खेलने से बढ़कर कुछ नहीं है। किसी भी क्रिकेटर के लिए अपने देश के लिए खेलने का मौका उसके करियर का सबसे बड़ा मौका माना जाता है। लेकिन जब एक क्रिकेटर को अपने देश के लिए पहला ही मैच खेलने के कारण किसी घटना का शिकार होना पड़े तो ये कितना दुखद है इसे समझा जा सकता है।

अपना पहला टी-20 खेल रहे वीरासैमी पार्मल के साथ हुआ हादसा

इसी तरह से वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के लिए अपना पहला इंटरनेशलन मैच खेल रहे तेज गेंदबाज वीरासैमी पार्मल के साथ हो गया है। वेस्टइंडीज की टीम इन दिनों पाकिस्तान के दौरे पर हैं जहां पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है। इस टी-20 सीरीज के पहले ही मैच में युवा स्पिन गेंदबाज वीरासैमी पार्मल को अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का आगाज करने का मौका मिला।

गेंदबाजी के दौरान पार्मल टखना मुड़ने से गिरे

पार्मल के लिए ये बहुत बड़ा मौका था। इस मैच के दौरान पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान उनकी पारी का 10वां ओवर पार्मल डाल रहे थे। और पार्मल का ये पहला ओवर था। इस ओवर की चौथी गेंद लेकर जब पार्मल अपने कदमों से बढ़ रहे थे तभी वो अपना टखना मुड़ने के बाद लड़खड़ाते हुए गिर पड़े।

पार्मल को स्ट्रेचर से ले जाया गया बाहर

वीरासैमी पार्मल का टखना बुरी तरह से मुड़ चुका था और वो इसके बाद सही से खड़े तक नहीं हो पा रहे थे। पार्मल की ये हालात देखकर आनन-फानन में स्ट्रेचर मंगवाया गया और उन्हें स्ट्रेचर से बाहर ले गया। 28 साल के पार्मल इससे पहले 6 टेस्ट और 7 वनडे मैच खेल चुके हैं।

https://twitter.com/FazeelaSaba1/status/980474033916596226

वेस्टइंडीज को पाकिस्तान ने दी करारी हार

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच कराची में खेला गया जहां पर पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 143 रनों से करारी शिकस्त दी। पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 203 रन बनाए जवाब में कैरेबियाई टीम 60 रन ही बना सकी।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply