/

OMG! गोरखपुर में हुए आॅक्सीजन मामले में गई कई लोगो की जान, सहवाग का ट्वीट देख भड़के लोग कहा “शर्म कर BJP के दलाल”

भारतीय क्रिकेट टीम के पू्र्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं।इस बार भी उन्होंने गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में आॅक्सीजन की कमी के कारण 63 बच्चों की मौत को लेकर ट्वीट किया। उनके द्वारा किए गए ट्वीट पर उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया, जिसकी वजह से सोशल यूजरों ने उनको खूब खरी-खोटी सुनायी और साथ ही उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

सहवाग ने ट्वीट कर जताया दुख-

 

आपको बता दें, उत्तर प्रदेश राज्य के गोरखपुर जिले के बीआरडी अस्पताल में आॅक्सीजन की कमी के चलते 63 बच्चों की मौत 5 दिनों के भीतर ही हो गयी। जिस पर वीरेन्द्र सहवाग ने अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। सहवाग ने अपने ट्वीटर अंकाउट से लिखा,“ गोरखपुर में मासूमों की जिंदगियां जाने का मुझे गहरा दुख है। अब तक करीब 50 हजार बच्चे इंसेफेलिटीस नामक खतरनाक बीमारी का शिकार होने की वजह से मौत का शिकार हो चुके हैं।”

सहवाग के इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि “पहला मामला साल 1978 में सामने आया था, इसी साल मेरा जन्म हुआ था। हम अभी तक इसका इलाज नहीं खोज सके जिससे मासूमों की जिन्दगी बचायी जा सके। यह सुनकर मेरा दिल टूट गया।” 

लोगों ने दी कड़ी प्रतिक्रिया-

https://twitter.com/aminsayed82/status/896065082093780994

वीरेन्द्र सहवाग के द्वारा किए गए ट्वीट के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। सोशल मीडिया के कई यूजरों की सबसे बड़ी शिकायत वीरेन्द्र सहवाग द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार को निशाने पर नहीं लेना था। एक यूजर ने वीरू से कड़़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि,‘ बच्चों की मौत मच्छरों की वजह से हुयी है, योगी के कारण नहीं।’एक दूसरे यूजर ने सहवाग को बीजेपी का एजेन्ट बताते हुए कहा कि,“ अगर यही घटना किसी दूसरे गैर बीजेपी राज्य में घटी होती तो आप उस सरकार की पहले आलोचना करते। शर्म आती है आप पर”। इसके अलावा कुछ यूजरों ने भी सहवाग को कड़े शब्दों में आलोचना करते हुए कहा कि, ‘यह मौत आक्सीजन की कमी की वजह से हुयी है, जिसका जिम्मेदार उत्तर प्रदेश की सरकार है, बीजेपी के चेले न बनो।’

शानदार रिकाॅर्ड हैें वीरेन्द्र सहवाग के-

OMG! गोरखपुर में हुए आॅक्सीजन मामले में गई कई लोगो की जान, सहवाग का ट्वीट देख भड़के लोग कहा "शर्म कर BJP के दलाल" 1

भारतीय क्रिकेट टीम के इस पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी ने कुल 104 अर्न्तराष्ट्रीय टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 49.34 के शानदार औसत से कुल 8,586 रन बनाये हैं। साथ ही 23 शतक और 32 अर्द्धशतकीय पारी खेलकर टेस्ट टीम में जीत की अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा अर्न्तराष्ट्रीय वनडे कैरियर में वीरू ने कुल 251 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 35.05 के औसत से कुल 8,273 रन बनाकर अपना नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज करा लिया है।