हितो के टकराव मामले में फंसे वेंकटेश प्रसाद | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हितो के टकराव मामले में फंसे वेंकटेश प्रसाद 

हितो के टकराव मामले में फंसे वेंकटेश प्रसाद

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद हितों के टकराव के मामलें में फँस गये हैं. कई स्टार खिलाड़ीयों के साथ उनका नाम इस लिस्ट में आया हैं. अभी हाल ही में बने भारतीय टीम के कोच अनिल कुंबले का नाम भी इस लिस्ट में आया हैं, और वेंकटेश प्रसाद का नाम भी उसमे शामिल हैं.

प्रसाद का नाम तब सामने आया जब पता चला कि, वेंकटेश प्रसाद SLS अकादमी चलाते हैं, जो नियमों के तहत नहीं आता. वेंकटेश प्रसाद के पास अब सिर्फ एक ही अॉप्शन हैं कि, वे उनके राज्य के चयनकर्ता बने रहे, या फिर ये अकादमी चलाये. वेंकटेश प्रसाद ये अकादमी पुर्व भारतीय खिलाड़ी सुजिथ सोमासुंदर के साथ चलाते हैं. सुजिथ सोमासुंदर भारत के लिए 2 वनडे मैच खेले हैं. उन दोनों मैचों में सुजिथ सोमासुंदर सचिन तेंदुलकर के साथ सलामी बल्लेबाजी करने आए थे, लेकिन वो कुछ खास नहीं कर पाए थे, और सिर्फ 16 रन बना पाए थे.

वेंकटेश प्रसाद को ये नोटिस 14 मई को मिली थी. इसके जवाब में वेंकटेश प्रसाद ने कहा कि, “ये कंपनी सुजिथ सोमासुंदर के साथ मैंने 2014 में शुरू की हैं, और मेरा इसमे 50 फीसदी हिस्सा हैं. लेकिन बाद में साल 2015 में मुझे बीसीसीआई द्वारा चयनकर्ता बनाया गया, और उसके बाद मैं उस अकादमी में कभी नहीं गया.”

सूत्रों के मुताबिक, वेंकटेश प्रसाद ने उस अकादमी से अपना नाम हटाया हैं.

हितों के टकराव के मामलें में, सिर्फ वेंकटेश प्रसाद ही नहीं, बल्कि पहले कई भारतीय खिलाड़ीयों का नाम इसमे आ चुका हैं, और बीसीसीआई प्रेसिडेंट का नाम भी पहले इस मामलें में आ चुका हैं. लेकिन इस मामलें में सबसे पहले नाम नरेंद्र हिरवानी का आया था. अब जितने भी खिलाड़ीयों के नाम हितों के टकराव मामलें आया हैं, वो जल्द से जल्द अपना नाम हटाना चाहेंगे.

Related posts