Venkatesh Prasad

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने हाल ही में भारत के युवा खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) को लेकर एक अनसुना खुलासा किया है. दरअसल, श्रीलंका के खिलाफ वर्तमान समय में खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबलें में भारत को मिली रोमांचक जीत पर वेंकटेश ने दीपक को लेकर ये बात कही है. जहां वेंकटेश ने मुख्य तौर पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्रेग चैपल (Greg Chappell) का मुद्दा उठाया है. जिसमें साफतौर पर समझा जा सकता है कि किस तरह चैपल ने दीपक चाहर की काबिलिय को पहचानें बगैर उसे क्रिकेट छोड़ने को कह दिया था.

दीपक की विस्फोटक पारी पर Venkatesh Prasad ने किया खुलासा

IND vs. SL 2021: "Don't take overseas coaches too seriously"- Venkatesh Prasad recalls how Chappell rejected Deepak Chahar

दरअसल, बीते मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में दीपक चाहर (Deepak Chahar) सिर्फ 82 गेंदों में 69 रनों की मैच जिताऊ पारी खेलते हुए भारत को 276 रनों के कठिन लक्ष्य का पीछा कराने में अहम भुमिका निभाई थी. जिसके चलते भारत ने इस तीन मैचों की वनडे सीरीज को 2-0 से आगे निकल कर पहले ही अपने कब्जे में कर लिया है. जिसे देखते हुए वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने मैच के बाद ट्वीट करते हुए लिखा..

”दीपक चाहर को ग्रेग चैपल ने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) में उनकी ऊंचाई के लिए खारिज कर दिया था और एक अलग करियर देखने के लिए कहा था, और अब उन्होंने अकेले दम पर अपनी मेहनत से मैच जीता है, जिसमें वो अभी इतने अनुभवी भी नहीं हैं. कहानी का नैतिक- खुद पर विश्वास करें और विदेशी कोचों को ज्यादा गंभीरता से न लें. यहां बिल्कुल समस्या है, लेकिन भारत में ऐसे अद्भुत टैलेंट के साथ अब समय आ गया है कि टीमें और फ्रैंचाइजीज जितना हो सके भारतीय कोच और मेंटर रखने पर विचार करें.”

लंका फतेह करने उतरेगा भारत

वेंकटेश प्रसाद का बड़ा खुलासा, ग्रेग चैपल ने कर दिया था दीपक चाहर को रिजेक्ट, कहा था क्रिकेट खेलना तुम्हारे बस की बात नहीं.... 1

भारत और श्रीलंका (INDIA vs SRI LANKA) के बीच सीरीज का तीसरा और वनडे मैच शुक्रवार यानी कल दोपहर 3 बजे से कोलंबो में खेला जाएगा. भारत इस सीरीज पर पहले ही कब्जा कर चुका है तो वो चाहेगा कि इस मुकाबले में अपनी बेंच स्ट्रेंथ को अजमाया जाए. जिसमें भारत के पास देवदत्त पडिक्कल, चेतन सकारिया और कृष्णप्पा गौतम जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं. वहीं मेजबान श्रीलंका की बात करें तो वो इस सीरीज में अपनी पहली जीत हासिल करने के इरादे से उतरेगी अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या श्रीलंका अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव के साथ मैदान पर उतरेगी.

For decades, cricket has been considered the gentleman’s game. Fine pitch, critical bouncers, twist and turns, sweeps and lofts and running shoes all around. A game of elite class as well as exciting...

One reply on “वेंकटेश प्रसाद का बड़ा खुलासा, ग्रेग चैपल ने कर दिया था दीपक चाहर को रिजेक्ट, कहा था क्रिकेट खेलना तुम्हारे बस की बात नहीं….”

  1. Pingback: gay dating memes

Comments are closed.