चैंपियंस ट्राफी से बाहर हो सकता है यह 'अनफिट' दिग्गज खिलाड़ी 1
Photo Credit : Getty Images

साउथ अफ्रीका के तेज़ गेंदबाज़ वर्नन फिलेंडर चोटिल हो गए हैं. उनकी कमर में चोट लगाए हैं, जिसकी वजह से वो 3 हफ्ते केलिए  वर्नन फिलेंडर इस समय काउंट्री क्रिकेट खेल रहे है. 

काउंट्री में उनकी टीम  ससेक्स ने अफसोस जताते हुए बताया, कि वर्नन फिलेंडर दो हफ्तों के लिए बाहर हो गए हैं.  इस सप्ताह के अंत में होवे में केंट के साथ स्पीक्सस्वार्स काउंटी चैंपियनशिप मैच के दौरान उनके कमर में चोट लग है, जिसके बाद वो गेंदबाज़ी नहीं कर पा रहें थे। अब वो अपने देश वापस जाएँगे. जहाँ वो अपन इलाज करेंगे और अपनी फिटनेस वापस हासिल करें के बाद वो टीम से जुड़ जाएँगे. 

ट्वीटर रिएक्शन: एबी डिविलियर्स की शानदार पारी के बाद भी पंजाब की जीत पर डिविलियर्स का मजाक बना गये वीरेंद्र सहवाग

चैंपियंस ट्राफी से बाहर हो सकता है यह 'अनफिट' दिग्गज खिलाड़ी 2

उन्होंने बताया, कि रविवार 21 मई को डरहम के खिलाफ मैच से शुरू होने वाले मैच में वो टीम के लिए खेल सकते हैं. जब की वह अब ससेक्स के रॉयल लंदन वन-डे कप अभियान के लिए अनुपलब्ध रहेगा।

सुनील गावस्कर ने किया बड़ा खुलासा ब्रैडमैन को सचिन नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी के खेल में थी दिलचस्पी

साउथ अफ्रीका के लिए वर्नन फिलेंडर की चोट चिंता का विषय हैं. क्यूंकि चैंपियंस ट्राफी शुरू होने वाली हैं और वो लगातार इंग्लैंड में ही खेल रहें हैं और ऐसे में उनका लगातार वहां खेलने का अनुभव टीम के अच्छा हो सकता हैं.

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा, “हम वर्नोन की चोट के बारेमे जानते हैं. हम उसके साथ जुड़े हुए हैं. जल्द ही वो साउथ अफ्रीका आ जाएगा.”

साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स को भी चोट लगी हुई हैं. ऐसे में उनका खेलने को लेकर भी संदेह बना हुआ हैं. उन्होंने खुद कहा है, कि वो जल्द ही मैदान पर वापसी कर सकते हैं.