ब्रेकिंग न्यूज़: साउथ अफ्रीका को लगा एक और झटका मुख्य गेंदबाज हुआ चोटिल

vinay mani tripathi / 12 November 2015

दुसरे टेस्ट मैच से पहले साउथ अफ्रीका को एक और बड़ा झटका लगा है, साउथ अफ्रीका के स्टार तेज गेंदबाज वेरोन फिलेंडर दुसरे टेस्ट मैच से पूर्व फूटबाल अभ्यास के दौरान चोटिल हो गये. फिलेंडर को काफी चोट आई है, जिसकी वजह से उन्हें चोटिल होने के बाद साथी खिलाड़ियों द्वारा उठा कर मैदान से बाहर ले जाया गया. जिसके बाद से अब फिलेंडर का बंगलौर में होने वाले दुसरे टेस्ट में खेलने की सम्भावना न के बराबर है.

जब साउथ अफ्रीकन टीम अभ्यास कर रही थी, उस समय डीन एल्गर के पैर से टकराने के बाद फिलेंडर जमीन पर गिर पड़े, और उन्हें काफी गम्भीर चोट आई.

साउथ अफ्रीकन वनडे कप्तान डिविलियर्स ने कहा:

“वह (फिलेंडर) काफी दुर्भाग्यशाली है, जो हुआ वो thik नहीं हुआ, जो हुआ वो बहुत ही बुरा हुआ.”

डेल स्टेन पहले से ही दुसरे टेस्ट मैच से चोटिल होने की वजह से बाहर है, अब फिलेंडर के चोटिल हो जाने पर साऊथ अफ्रीका के पास सिर्फ 2 ही तेज गेंदबाज बचेंगे. इन दोनों के बाहर हो जाने से साउथ अफ्रीका का तेज गेंदबाजी आक्रमण काफी कमजोर हो गया है. अब साउथ अफ्रीका के पास सिर्फ 2 ही तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल और कगीसो रबादा है, जो टीम में स्टेन और फिलेंडर की भरपाई करने की कोशिश करेंगे.

पहले टेस्ट में फिलेंडर ने 27 ओवर गेंदबाजी किया था, और उन्होंने 3 विकेट अपने नाम किये थे, लेकिन साउथ अफ्रीका यह मैच मात्र 3 दिनों में ही हार गयी थी.

यहाँ देखे वो विडियो, कैसे चोटिल हुए फिलेंडर:

Related Topics